
रॉयल एनफील्ड ने बुलेट की सवारी करने वालों की शान को और बढ़ाने के लिए एक कैंपेन शुरू किया है. कंपनी का ये कैंपेन आपको सोशल मीडिया सेंसेशन बनने का शानदार मौका दे रहा है.
#TimelessClassic कैंपेन
दरअसल कंपनी ने अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली मोटरसाइकिल Royal Enfield Classic 350 की लीगेसी को सेलिब्रेट करने के लिए कंपनी ने अपने फेसबुक और इंस्टाग्राम सोशल मीडिया हैंडल पर TimelessClassic कैंपेन शुरू किया है.
इस कैंपेन में भाग लेने के लिए किसी व्यक्ति को Classic 350 के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करनी है. साथ में #TimelessClassic और Royal Enfield को टैग करना है. यूजर चाहें तो कोई फोटो, वीडियो या रील शेयर कर सकते हैं.
वायरल होने का मौका
बुलेट बनाने वाली कंपनी रॉयल एनफील्ड का कहना है कि सिलेक्टेड एंट्रीज को कंपनी खुद अपने सोशल मीडिया पेजेस पर शेयर करेगी. यानी बुलेट की सवारी करने वालों के पास सोशल मीडिया पर छा जाने का ये सुनहरा मौका है.
यदि आपकी एंट्री कंपनी सिलेक्ट करती है तो आपको मुफ्त में प्रमोशन मिलेगा और आपकी फैन फॉलोइंग बढ़ेगी.
दुनिया में धाक है रॉयल एनफील्ड की
कंपनी के चीफ कमर्शियल ऑफिसर ललित मलिक का कहना है कि Classic 350 ने भारत और दुनिया के आधुनिक इतिहास में अपनी अलग पहचान बनाई है. ये एक सही मायनों में आइकॉनिक मोटरसाइकिल बनाई है. बीते सालों में इसने ना सिर्फ बाइकिंग में एक बेंचमार्क सेट किया है बल्कि बाइकर्स की पूरी कम्युनिटी तैयार की है. इसी लीगेसी के सेलेब्रेशन के लिए कंपनी ने ये कैंपेन लॉन्च किया है.
Classic 350 के दो वैरिएंट
अभी Royal Enfield Classic 350 के दो वैरिएंट आते हैं. इसमें सिंगल चैनल एबीएस वैरिएंट की दिल्ली में एक्स शोरूम प्राइस 1.72 लाख रुपये से शुरू होती है. जबकि डुअल चैनल एबीएस वैरिएंट 1.80 लाख रुपये से 1.98 लाख रुपये के बीच उपलब्ध है.
ये भी पढ़ें: