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Ola ने इस शख्स को थमा दिया 149 करोड़ रुपये का बिल, ये अप्रैल फूल प्रैंक नहीं है

मुंबई के निवासी के साथ कैब कंपनी ओला ने कुछ ऐसा किया जो अप्रैल फूल की तरह लगता है, पर ऐसा है नहीं. जानें आखिर पूरा मामला क्या है...

फोटो क्रेडिट- सुशील नरसीन फोटो क्रेडिट- सुशील नरसीन
साकेत सिंह बघेल
  • नई दिल्ली,
  • 05 अप्रैल 2017,
  • अपडेटेड 3:18 PM IST

मुंबई में रहने वाले सुशील नरसीन 1 अप्रैल 2017 का दिन कभी नहीं भूल पाएंगे. उस दिन कैब बुक करने के बाद जो उनके साथ जो हुआ वो शायद उन्होंने सोचा भी नहीं होगा.

सुशील ने अपने निवास मुलुंड वेस्ट से वकोला मार्केट के लिए ओला कैब बुक किया लेकिन ड्राइवर उनके घर को ढूंढ पाने में नाकाम रहा क्योंकि उसका फोन काम नहीं कर रहा था. तब सुशील खुद ही ड्राइवर तरफ पैदल बढ़ने लगे लेकिन ड्राइवर ने राइड ही कैंसल कर ली.

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जब सुशील ने दूसरी कैब बुक करने का प्रयास किया तब सुशील ने कुछ ऐसा देखा जिस पर आपको भी भरोसा नहीं होगा या आप इसे अप्रैल फूल जोक समझेंगे. वो दूसरी कैब बुक नहीं कर पाए क्योंकि उनके वॉलेट में 1,49,10,51,648 रुपये पहले से बकाया था. ये रकम 149 करोड़ से भी ज्यादा है. और कंपनी ने वॉलेट में पहले से मौजूद 127 रुपये भी काट लिए थे. इतना सब कुछ कंपनी ने केवल 300 मीटर राइड के लिए किया था.

एनडीटीवी से बातचीत में सुशील ने बताया कि, शुरुआत में मुझे लगा कि ये शायद मुझे अप्रैल फूल बनाया जा रहा है. बाद में मैनें कंपनी के सोशल मीडिया से संपर्क किया. तब कंपनी ने जानकारी दी कि ऐसा तकनीकी कारणों से हुआ. कंपनी ने मेरे पैसे लौटा दिए और 149 करोड़ रुपये की तकनीकी खराबी को भी दो घंटे के भीतर ही दूर कर दिया.

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सोशल मीडिया पर भी इतने बड़े बिल को देखकर लोगों ने चुटकी ले ली.

किसी ने लिखा कि, इतना किराया किस लिए ड्रॉप लोकेशन नेप्चून या प्लूटो तक थी क्या?

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