
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और एशिया के सबसे अमीर इंसान मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) के बीच एक बिग डील हुई है. रिलायंस रिटेल की ओर से एक प्रेस रिलीज जारी कर इस बारे में डिटेल जानकारी दी गई. इसमें बताया गया कि आलिया के कपड़ों के ब्रांड एड-ए-मम्मा (Ed-a-Mamma) में रिलायंस रिटेल ने 51 फीसदी की बहुमत हिस्सेदारी खरीदी है. हालांकि, ये सौदा कितने करोड़ रुपये में हुआ है, इसके बारे में खुलासा नहीं किया गया है.
आलिया की कंपनी में 51% की डील
रिलायंस रिटेल वेंचर्स लिमिटेड (RVVL) की ओर से कहा गया कि आलिया भट्ट के Ed-a-Mamma ब्रांड और आरवीवीएल ने एक ज्वाइंट वेंचर पर हस्ताक्षर किए हैं. इसके तहत आलिया की कंपनी में 51 फीसदी हिस्सेदारी खरीदी गई है. साल 2020 में लॉन्च आलिया भट्ट ने किड्स ब्रांड को टीनएज और मैटरनिटी वियर सेगमेंट में भी विस्तारित किया है, अब रिलायंस इसे और आगे बढ़ाएगी. Ed-a-Mamma की वैल्यूएशन करीब 150 करोड़ रुपये है और इसके प्रोडक्ट ऑनलाइन, लाइफस्टाइल और शॉपर्सस्टॉप आउटलेट्स में बिकते हैं.
ईशा अंबानी ने डील को लेकर कही बड़ी बात
रिलायंस रिटेल (Reliance Retail) की डायरेक्टर ईशा अंबानी (Isha Ambani) ने इस डील को लेकर कहा कि रिलायंस में, हमने हमेशा उन ब्रांडों की प्रशंसा की है, जो एक मजबूत उद्देश्य के साथ आगे बढ़ रहे हैं और आलिया भट्ट का ये ब्रांड भी इसी का उदाहरण है. उन्होंने आगे कहा कि आलिया की बेटी और मेरे जुड़वां बच्चों में दो सप्ताह का अंतर है और हम प्रेग्नेंसी के दौरान संयोग से एक ही समय में एड-ए-मम्मा मैटरनिटी का इस्तेमाल किया और अब अपने बच्चों को भी इसी ब्रांड के किड्सवियर पहना रहे हैं, जो उन्हें बहुत पसंद है! इसलिए, यह स्पेशल है और प्रोडक्ट, ब्रांड और डील विशेष रूप से मेरे दिल के करीब हैं.
आलिया ने शेयर की ईशा के साथ फोटो
इस डील का ऐलान करते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी इंस्टाग्राम पर ईशा अंबानी के साथ एक फोटो शेयर की है. इस फोटो के साथ उन्होंने एक लंबा पोस्ट शेयर किया है जिसमें लिखा है, 'यह बताते हुए खुशी हो रही है कि Ed-a-Mamma और रिलायंस रिटेल ने एक ज्वाइंट वेंचर में एंट्री की है. आलिया के मुताबिक, व्यक्तिगत रूप से ईशा और मेरे लिए, यह दोनों माताओं के एक साथ आने के बारे में भी है, यह बात इस डील को और भी ज्यादा स्पेशल बनाती है.
साल 2020 में शुरू हुई थी एड-ए-मम्मा
Ed-a-Mamma की शुरुआत एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने तीन साल पहले साल 2020 में की थी. प्रमुख रूप से आलिया की कंपनी चिल्ड्रेन वियर, टीन्स वियर और मैटरनिटी वियर की मैन्युफैक्चरिंग और सेल करती है. इसके प्रोडक्ट ऑनलाइन आसानी से उपलब्ध हैं इसके साथ ही लाइफस्टाइल और शॉपर्सस्टॉप जैसे आउटलेट्स में भी इन्हें सेल किया जाता है.