Advertisement

आल‍िया के बाद रणबीर कपूर ने लॉन्च किया अपना फैशन ब्रांड ARKS, जानें क्यों है खास

एक्टर रणबीर कपूर अब फैशन की दुनिया में कदम रख चुके हैं. 14 फरवरी यानी वेलेंटाइन डे के दिन रणबीर कपूर ने अपना ब्रांड ARKS लॉन्च किया है. जो एक लाइफस्टाइल ब्रांड है. उन्होंने इसका पहला स्टोर मुंबई के बांद्रा में खोला है.

रणबीर कपूर रणबीर कपूर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 15 फरवरी 2025,
  • अपडेटेड 6:00 AM IST

एक्टर रणबीर कपूर अब फैशन की दुनिया में कदम रख चुके हैं. 14 फरवरी यानी वेलेंटाइन डे के दिन रणबीर कपूर ने अपना ब्रांड  ARKS लॉन्च किया है. जो एक लाइफस्टाइल ब्रांड है. उन्होंने यह स्टोर मुंबई के बांद्रा में खोला है.

रणबीर कपूर का कहना है कि सिनेमैटिक जर्नी और फैशन की समझ से उनका ब्रांड प्रभावित है. उनके ब्रांड का उद्देश्य स्टाइलिस्ट और कंफर्टेबल स्नीकर्स बनाना है. उनका कहना है कि इस ब्रांड को बनाने की प्रेरणा उन्हें मुंबई से ही मिली. वह दुनिया भर के कई शहर घूम चुके हैं, लेकिन कोई भी शहर मुंबई जैसा नहीं है. मुंबई एक ऐसा शहर है जो आपको कोशिश करने, फेल होने और फिर से खड़े होने को इंस्पायर करता है. मुंबई मेरा घर है, यह मुझे कुछ करने की प्रेरणा देता है. इसके हर गली मोहल्ले में मैंने फुटबॉल खेला है, फुटपाथ पर साइकिल चलाई है. 

Advertisement

कई सालों से करना चाहते थे स्नीकर्स का बिजनेस

रणबीर ने  पिछले साल अपने जन्मदिन पर ब्राड ARKS की घोषणा की थी. लेकिन इसके बारे में ज्यादा डिटेल नहीं बताया था. रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो हमेशा से ही स्नीकर्स का बिजनेस करना चाहते थे. लेकिन इसे करने से डरते थे क्योंकि उन्हें इंडियन मार्केट की ज्यादा समझ नहीं है.

आलिया भट्ट का भी है खुद का बिजनेस

इससे पहले आलिया भट्ट ने भी 2020 में बेटी राहा कपूर के जन्म के बाद अपने ब्रांड की शुरुआत की थी. उन्होंने अपने ब्रांड का नाम  Ed-a-Mamm रखा.  Ed-a-Mamm के किड्स क्लोथिंग सेगमेंट में 2-14 साल के बच्चों के कपड़े मिलते हैं.

Read more!
Advertisement

RECOMMENDED

Advertisement