
कर्नाटक के कलबुर्गी से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक कस्टमर ने OLA के शोरूम में आग लगा दी. इसकी वजह सिर्फ इतनी थी कि उसने एक OLA की ई-बाइक खरीदी थी. जिसमें खराबी आने पर वह लगातार शो-रूम के चक्कर काट रहा था, लेकिन उसकी सहायता नहीं की जा रही थी. इस पर गुस्साए व्यक्ति ने शोरूम को आग के हवाले कर दिया.
जानकारी के मुताबिक पेशे से मैकेनिक 26 वर्षीय मोहम्मद नदीन ने एक महीने पहले ई-बाइक खरीदी थी. हालांकि ई-बाइक खरीदने के सिर्फ़ 1-2 दिन बाद ही गाड़ी की बैटरी और साउंड सिस्टम में तकनीकी समस्याएं आने लगीं. वह अपनी गाड़ी ठीक करवाने के लिए शोरूम के चक्कर लगा रहा था, लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं हो रही थी.
आरोपी शोरूम के कर्मचारियों से बार-बार गुहार लगाता रहा कि उसकी बाइक ठीक की जाए. लेकिन उसकी शिकायतों पर न तो कर्मचारी सुनवाई कर रहे थे, न ही बाइक ठीक कर रहे थे. कस्टमर सपोर्ट ऑफिसर्स के साथ तीखी नोकझोंक के बाद उसने कल सुबह पेट्रोल डालकर शोरूम में आग लगा दी.
पुलिस के अनुसार मोहम्मद नदीम ने मंगलवार को शोरूम में ग्राहक सहायता अधिकारियों के साथ तीखी बहस की और पेट्रोल डालकर शोरूम में आग लगा दी. आग से 6 गाड़ियां और कंप्यूटर सिस्टम जलकर खाक हो गए. घटना में करीब 8.5 लाख रुपये का नुकसान हुआ है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक नदीम ने एक महीने पहले 1.4 लाख रुपये में ई-स्कूटर खरीदा था.