Advertisement

सेक्सुअल लाइफ का हिस्सा बना नोकिया का पुराना फोन

ये जानकार आप चौंक जाएंगे कि भारत में नोकिया के पुराने वाइब्रेशन वाले फोन का इस्तेमाल कैसे किया जा रहा है! जी हां, नोकिया के वाइब्रेट करने वाले फोन का इस्तेमाल भारतीय महिलाएं बिस्तर में संतुष्ट‍ि पाने के लिए कर रही हैं...

Representational Image Representational Image
वंदना भारती
  • नई दिल्ली,
  • 08 मई 2017,
  • अपडेटेड 11:27 AM IST

क्या आपको याद हैं नोकिया के वो पुराने वाइब्रेट करने वाले फोन? वैसे तो मार्केट में अब नोकिया के फोन आना बंद हो गए हैं. लेकिन जिनके पास ये हैं, उनका इस्तेमाल आज भी हो रहा है. जानना चाहेंगे कैसे?

वाइब्रेटर की तरह हो रहा है इस्तेमाल
जी हां, नोकिया के वो पुराने वाइब्रेशन वाले फोन अब भारतीय महिलाओं द्वारा मास्टरबेशन करने के लिए वाइब्रेटर की तरह इस्तेमाल किए जा रहे हैं. एक ऑनलाइन प्रकाशन-एजेंट्स ऑफ इश्क ने 100 भारतीय महिलाओं पर एक सर्वे किया है. ये एक साइंटिफिक सर्वे था जिसमें नोकिया के फोन के इस इस्तेमाल की जानकारी मिली.

Advertisement

वैसे मास्टरबेशन को लेकर ज्यादातर महिलाएं खुल कर बात नहीं करतीं. लेकिन जिन महिलाओं ने इस सर्वे में भाग लिया था, उन्होंने उन सभी भद्दे कमेंट्स क बारे में बताया जो आमतौर पर मास्टरबेशन की बात करने पर लोग किया करते हैं. उन्होंने ये भी कहा कि भारत में वाइब्रेटर आसानी से नहीं मिलते इसलिए वे मास्टरबेशन के जरिए शारीरिक संतुष्टि‍ पाने के लिए नोकिया के पुराने वाईब्रेशन वाले फोन का इस्तेमाल करती हैं.

इस सर्वे के दौरान कुछ चौकाने वाली बातें भी सामने आईं-
1. 21% महिलाओं को ये कहा गया कि महिलाएं मास्टरबेशन कर ही नहीं सकतीं
2. 24% महिलाएं संतुष्ट‍ि पाने के लिए वॉटर-जेट्स का इस्तेमाल करती हैं.
3. 14% महिलाएं शारीरिक जरूरतों के लिए उठने वाली चाहत को दबाने के लिए अपने हाथों का इस्तेमाल करती हैं और बाकी वेजिटेबल, बोतल या टूथ-ब्रश का इस्तेमाल करती हैं.
4. 30% महिलाएं रोज मास्टरबेशन करती हैं और 30 % महिलाएं हफ्ते में एक या दो बार.
5. 30% महिलाएं पॉर्न-बुक्स या पॉर्न-वेबसाइट्स का इस्तेमाल करती हैं.

Advertisement

भारतीय महिलाएं देखती है ज्यादा पॉर्न
दुनिया में पॉर्न-वेबसाइट्स की एवरेज फीमेल व्यूअरशिप 23% है पर चौंकाने वाले बात ये है कि अकेले भारत में इनकी फीमेल व्यूअरशिप 25% है जो कि एवरेज से ज्यादा है.

Read more!
Advertisement

RECOMMENDED

Advertisement