
चेन्नई सुपर किंग्स के अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह रविवार को मुंबई इंडियंस के साथ फाइनल मैच से पहले होटल स्टाफ कर्मी के व्यवहार से खासे नाराज दिखे.
दरअसल, होटल में स्वागत कक्ष पर मौजूद किसी स्टाफ कर्मी ने न तो हरभजन का फोन उठाया और न ही उन्हें सही तरीके से खाना परोसा गया.
हरभजन ने इसे लेकर ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर किया.
उन्होंने लिखा, 'जितना संभव हो सके, मैं अन्य शहरों में भी आईटीसी होटल में ठहरना पसंद करता हूं. मैं आईटीसी काकतिया में रहना पसंद नहीं करता. यहां इस बात की किसी को परवाह ही नहीं है कि खाना सही तरीके से बनाया गया है या नहीं. ड्यूटी मैनेजर से लेकर रूम सर्विस तक कोई भी फोन तक का जवाब नहीं देता है. ऐसा लगता है कि वे मेहमानों के लिए बहुत ज्यादा बिजी हैं.'
हरभजन सिंह ने मौजूदा आईपीएल के 11 मैचों में 16 विकेट चटकाए हैं. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने पिछले दिनों हरभजन सिंह की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि इस भारतीय ऑफ स्पिनर ने इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए काफी आत्मविश्वास से गेंदबाजी की है.