
Google अपने ईमोजी को काफी महत्वपूर्ण मानता है, शायद यही वजह है कि चीज़बर्गर इमोजी के गूगल के वर्जन पर सीईओ सुंदर पिचाई ने खुद अपनी प्रतिक्रिया दी है. दरअसल चीज़बर्गर इमोजी के गूगल वर्जन पर च़ीज के प्लेसमेंट को लेकर ट्विटर पर बहस छिड़ गई, जिस पर पिचाई ने खुद जल्द से जल्द कार्रवाई करने का वादा किया.
ट्विटर पर थॉमस बेकडल नाम के ऑथर ने इस पर बात शुरू की कि ऐपल और गूगल के चीज़बर्गर इमोजी में चीज़ की जगह अलग-अलग है. बेकडल ने ट्वीट किया कि गूगल के बर्गर इमोजी में चीज़ को नीचे की तरफ जगह दी गई है, वहीं ऐपल ने इसे टॉप पर रखा है. इस विषय पर हमें बातचीत करनी चाहिए.