
रिलायंस Jio की प्राइम सब्सक्रिप्शन की आखिरी तारीख 31 मार्च तक है. इससे इससे पहले कंपनी ने दावा किया है कि जियो के लगभग 50 मिलियन कस्टमर्स अब प्राइम मेंबर बन चुके हैं. दावे के मुताबिक कंपनी के पास 100 मिलियन कस्टमर्स हैं, यानी 50 फीसदी लोगों ने प्राइम सब्सक्रिप्शन ली है.
ET की रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी के एक आला अधिकारी ने नाम न बताने की शर्त पर कहा है कि 50 मिलियन यूजर्स प्राइम मेंबर बन गए हैं. 99 रुपये की इस सब्सक्रिप्शन के बाद हर महीने 303 रुपये देकर 28GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी.
रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी के प्रवक्ता ने कहा है कि प्राइम मेंबर्शिप को कस्टमर्स की तरफ से काफी बेहतरीन रेस्पॉन्स मिला है और हर दिन मिलियन कस्टमर्स ने इस ऑफर में दिलचस्पी दिखाई है.
31 मार्च के बाद रिलायंस जियो यूजर्स का क्या होगा. जानने के लिए यहां क्लिक करें.
इससे पहले टेली अनालिसिस की रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि कंपनी को उम्मीद से कम प्राइम मेंबर्स मिले हैं. इसलिए जियो के प्राइम मेंबर्शिप रजिस्ट्रेशन ऑफर को बढ़ाया जा सकता है. इस रिपोर्ट में यह भी कहा गया कि टार्गेट से आधे यूजर्स ने ही जियो प्राइम की सब्सक्रिप्शन कराई है.
अब कंपनी के प्रवक्ता ने कहा है कि जियो प्राइम के लिए लोगों ने दिलचस्पी दिखाई है और 50 मिलियन लोगों ने रजिस्टर किया है तो ऐसा संभव है कि इसकी आखिरी डेट न बढ़ाई जाए. रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी के प्रवक्ता ने यह भी कहा है कि टार्गेट से 50 फीसदी ज्यादा कस्टमर्स ने प्राइम मेंबर की सब्सक्रिप्शन ली है.
प्राइम सब्सक्रिप्शन की डेट खत्म होने में अब बस एक दिन ही बचे हैं. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि कंपनी आगे के लिए क्या ऐलान करती है. क्योंकि कई यूजर्स को यह उम्मीद है कि Jio इसके बाद भी कुछ ऑफर्स का ऐलान कर सकता है.