Advertisement

2.0 BO: हिंदी रीजन में भी पहले दिन रजनी का खुमार, कमाए 20 करोड़ रुपये

रजनीकांत की फिल्म 2.0 ने साउथ में तो जोरदार कमाई की ही है. हिंदी रीजन में भी पहले दिन अच्छी कमाई हुई है.

2.0 के एक सीन में अक्षय कुमार और रजनीकांत 2.0 के एक सीन में अक्षय कुमार और रजनीकांत
पुनीत उपाध्याय
  • नई दिल्ली,
  • 30 नवंबर 2018,
  • अपडेटेड 3:22 PM IST

रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 रिलीज होते ही देशभर में छा गई. फिल्म को देश और दुनियाभर के दर्शकों का प्यार मिल रहा है. 2.0 ने साउथ में जोरदार कमाई की ही है, लेकिन पहले दिन हिंदी रीजन में भी अच्छी कमाई की रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं.  

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने शुक्रवार को फिल्म की पहले दिन की कमाई के आंकड़े साझा किए. उन्होंने ट्वीट में लिखा- "बिना किसी त्योहार और हॉलिडे पर रिलीज के बावजूद, फिल्म ने सुपर स्टार्ट किया है. ये ध्यान रखने की जरूरत है कि ये हिंदी में डब की गई फिल्म है. साथ ही इसकी एडवांस बुकिंग भी काफी देर से शुरू हुई थी. बावजूद 2.0 के हिंदी वर्जन ने 20.25 करोड़ की कमाई की है.

Advertisement

ओवरसीज मार्केट में भी धूम

फिल्म के ओवरसीज कलेक्शन के आकड़े भी सामने आ रहे हैं. ट्रेड एनेलिस्ट रमेश बाला के मुताबिक, फिल्म ने ऑस्ट्रेलिया, अमेरिका और न्यूजीलैंड जैसे देशों में भी जबरदस्त कमाई की है. ऑस्ट्रेलिया में फिल्म ने 35 स्क्रीन्स पर 59 लाख और न्यूजीलैंड में 18 स्क्रीन्स पर 11.11 लाख की कमाई की है. वहीं अमेरिका में फिल्म ने 258 स्क्रीन्स पर लगभग 1.98 करोड़ रुपए कमाए हैं.

चेन्नई में रिकॉर्ड

साउथ में हमेशा से रजनीकांत की फ़िल्में अपना दबदबा बनाती आई हैं. 2.0 भी साउथ इंडियन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. चेन्नई में पहले दिन की कमाई 2.64 करोड़ है. इसी के साथ 2.0 ने चेन्नई बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है.

Advertisement

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आंध्रप्रदेश में फिल्म ने 18.5 करोड़ और कर्नाटक में 8.5 करोड़ की कमाई की है.

फिल्म में पहली दफा रजनीकांत और अक्षय कुमार एक साथ काम करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके अलावा लीड एक्ट्रेस एमी जैक्सन हैं. मूवी में आधुनिक तरीकों से फिल्माए गए एक्शन सीन्स शानदार बन पड़े हैं. फिल्म में रोबोट रोमांस भी देखने को मिलता है, जो कि इसे खास बनाता है.

Read more!
Advertisement

RECOMMENDED

Advertisement