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वोडाफोन ने कल रिलायंस जियो की एक और शिकायत टेलीकॉम ऑथोरिटी ऑफ इंडिया (TRAI) में की. वोडाफोन का कहना है कि ट्राई के आदेश के बावजूद जियो अपने ग्राहकों को समर सरप्राइज पेशकश के लिए लुभा रही है.
वोडाफोन ने इस बारे में ट्राई को पत्र लिखा है. पत्र के अनुसार नियमों का उल्लंघन करार दिए जाने के बावजूद जियो अपने ग्राहकों को जल्द से जल्द इस योजना का हिस्सा बनने के लिए लुभा रही है. आरोप है कि इस बारे में कंपनी द्वारा SMS भी ग्राहकों को भेजे जा रहे हैं.
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उल्लेखनीय है कि ट्राई ने 6 अप्रैल को जियो से कहा था कि वह समर सरप्राइज पेशकश को रोक दे क्योंकि यह नियमों का पालन नहीं करती. वहीं जियो के प्रवक्ता ने संपर्क करने पर कहा कि कंपनी ने छह अप्रैल को ही अपने बयान में स्पष्ट कर दिया था कि नियामक की सलाह के अनुपालन में समर सरप्राइज पेशकश को तकनीकी रूप से जितना जल्दी संभव होगा वापस ले लिया जाएगा. प्रवक्ता ने कहा, पेशकश को बंद किए जाने से पहले जो भी ग्राहक लेगा उसे समर सरप्राइज पेशकश के फायदे मिलेंगे.
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हालांकि कल ही जियो के वेबसाइट से जियो प्राइम के लिए रजिस्ट्रेशन का ऑप्शन हटा दिया गया था.