
चीनी स्मार्टफोन मेकर OnePlus ने मंगलवार को ये घोषणा की कि कंपनी ने Amazon ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान महज दो दिनों में 500 करोड़ रुपये के प्रोडक्ट्स की बिक्री की. एक स्टेटमेंट के जरिए कंपनी ने जानकारी दी है कि हाल ही में लॉन्च किए गए OnePlus 7T और OnePlus TV 55Q1 ने क्रमशः प्रीमियम स्मार्टफोन और टीवी कैटेगरी में सबसे ज्यादा बिक्री दर्ज की.
वनप्लस इंडिया के जनरल मैनेजर विकास अग्रवाल ने एक स्टेटमेंट में कहा कि OnePlus 7T और OnePlus TV, प्रोडक्ट तैयार करने के लिए लगातार फोकस बनाए रखने का नतीजा है. ये प्रोडक्ट हमारी कम्युनिटी को परफॉर्मेंस और डिजाइन का सही बैलेंस उपलब्ध कराते हैं जिससे यूजर्स को स्मूद एक्सपीरियंस मिलता है.
स्टेटमेंट में आगे कहा गया है कि फेस्टिवल सीजन सेल से पहले लॉन्च किए गए नए प्रोडक्ट्स से वनप्लस पिछले साल की तुलना में 100 फीसदी ज्यादा ग्रोथ के साथ प्रीमियम सेगमेंट में फिर से बेस्ट-सेलिंग टेक्नोलॉजी ब्रांड बन गया है.
ऐमेजॉन इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट (कैटेगरी मैनेजमेंट) मनीष तिवारी ने एक स्टेटमेंट में कहा कि हमारे किफायती प्रोग्राम जैसे- नो कॉस्ट EMI, एक्सचेंज और इंस्टैंट बैंक डिस्काउंट की वजह से ग्राहकों ने इस फेस्टिवल सीजन में ज्यादा से ज्यादा ग्राहक प्रीमियम फोन्स में अपग्रेड हुए हैं.
हाल ही में लॉन्च हुए थे नए प्रोडक्ट्स
आपको बता दें हाल ही में वनप्लस ने अपने नए टीवी मॉडलों और नए OnePlus 7T स्मार्टफोन को लॉन्च किया था और इन डिवाइसेज की पहली बिक्री ऐमेजॉन सेल के दौरान ही की गई है. वनप्लस ने पहली बार टीवी सेगमेंट में कदम रखा है. खास बात ये है कि कंपनी के टीवी मॉडलों को सबसे पहले भारतीय बाजार में ही लॉन्च किया गया है.
पिछले हफ्ते वनप्लस ने भारतीय बाजार में 55-इंच एंड्रॉयड टीवी को दो वेरिएंट में लॉन्च किया था. दोनों में ही 4K QLED डिस्प्ले दिया गया है. इनकी शुरुआती कीमत 69,900 रुपये है. ये कीमत OnePlus TV 55Q1 की है. वहीं OnePlus TV 55Q1 Pro की कीमत 99,900 रुपये रखी गई है. वहीं OnePlus 7T की शुरुआती कीमत 37,999 रुपये रखी गई है.