Advertisement

अब आप भी बन सकते हैं फिल्म क्रिटिक, Google ने लॉन्च किया ये फीचर

;

Google ने लॉन्च किया ये फीचर Google ने लॉन्च किया ये फीचर
साकेत सिंह बघेल/IANS
  • नई दिल्ली,
  • 24 सितंबर 2017,
  • अपडेटेड 3:50 PM IST

गूगल ने एक नया फीचर लॉन्च किया है जो यूजर्स को Google सर्च रिजल्ट्स के अंतर्गत फिल्म और टेलीविजन रिव्यू में योगदान करने की इजाजत देता है. टेक क्रंच ने शनिवार को खबर दी है, गूगल ने पुष्टि की है कि नया फीचर भारत में केवल वेब, मोबाइल और अंग्रेजी में ऐप पर ही उपलब्ध है.

गूगल ने कहा कि यूजर्स द्वारा सबमिट की गई रिव्यू खुद ही फिल्टर्ड हो जाती है और यदि कुछ गलत कंटेंट कंपनी के सिस्टम से बच जाता है तो उसे यूजर्स मार्क भी कर सकते हैं.

Advertisement

रिपोर्ट में कहा गया है कि एक यूजर रिव्यू सबमिट करता है, तो वह गूगल डॉट इन पर सर्च रिजल्ट्स के टॉप पर अलग-अलग टीवी शो और फिल्मों के लिए नॉलेज पैनल में दिखाई देगा.  

यह नई सुविधा 'रेस्तरां रिव्यू' के समान है जिसमें यूजर्स अपना कंट्रीब्यूशन देते हैं, जो गूगल के नॉलेज पैनल में अलग-अलग स्टोर, प्लेस, बिजी टाइम और क्रिटिक्स की रिव्यू जैसी जानकारी दिखाता है.

इस हफ्ते की शुरुआत में, गूगल ने अमेरिका में यूजर्स के लिए एक सुविधा शुरू की थी जिससे वे यह पता लगा सकें कि क्या लोकल लाइब्रेरी से उधार लेने के लिए ई-बुक उपलब्ध है या नहीं.

एक किताब की खोज करते समय, 'गेट बुक' टैब में 'बॉरो ई-बुक' सेक्शन दिखाया जाता है, जो कि वेब लाइब्रेरी को खोलने के लिए और उधार लेने के लिए पब्लिक लाइब्रेरी की लिस्ट को दिखाता है.

Advertisement

Read more!
Advertisement

RECOMMENDED

Advertisement