
स्मार्टफोन हमारी लाइफस्टाइल का जरूरी हिस्सा है. ऐसे में बहुत से लोग अपने लिए महंगे और प्रीमियम हैंडसेट खरीदते हैं. इसके बाद अगर वे खराब हो जाते हैं तो लोग उन्हें रिपेयर भी कराते हैं. कई बार लोगों को मोबाइल रिपेयरिंग करना भारी पड़ जाता है और वह काफी परेशान हो जाते हैं.
कई लोगों के साथ रिपेयरिंग के दौरान धोखाधड़ी या फिर रिपेयरिंग में ज्यादा समय लग जाता है. ऐसी ही समस्या का सामना एक यूजर्स को करना पड़ा और उसने Cashify पर धोखाधड़ी और झूठ बोलने के आरोप लगाएं.
LinkedIn यूजर्स ने जाने-माने प्लेटफॉर्म Cashify को आड़े हाथ लिया. हालांकि हम इन आरोपों की पुष्टि नहीं करते हैं. Cashify पुराने हैंडसेट को रिपेयर और पुराने फोन खरीदते व बेचती है. इस प्लेटफॉर्म पर रिफर्बिश्ड फोन भी मिलते हैं.
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LinkedIn पर प्रणव पुरोहित नाम के यूजर्स ने एक पोस्ट लिखा है. इसमें उन्होंने Chashify पर गंभीर आरोप लगाए. इसके बाद उन्होंने बताया कि कैशीफाई को अपना एक हैंडसेट रिपेयरिंग के लिए दिया था, जिसके बाद कंपनी ने 1-2 दिन इंतजार करने को कहा था. अब उन्हें 17 दिन के बाद अपना हैंडसेट वापस नहीं मिल पाया है.
उन्होंने लिखा कि ये प्लेटफॉर्म लोगों को जल्दी रिपेयरिंग का वादा करता है, लेकिन ये सभी वादे और दावे झूठे हैं. इसके साथ ही उन्होंने Gmail पर कुछ स्क्रीनशॉट्स शेयर किए हैं. यहां उनकी बातचीत Cashify के एग्जीक्यूटिव के साथ हुई है.
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इस पोस्ट पर ढेरों यूजर्स ने अपना भी एक्सपीरियंस शेयर किया. जहां कई लोगों ने Cashify पर गंभीर आरोप लगाए. एक यूजर्स ने लिखा कि ब्रांड को अपना ये इशू ठीक करना चाहिए. यूजर्स ने बताया कि आपको 17 दिन हुए हैं और मैं एक महीने से ज्यादा समय से अपने हैंडसेट के लिए इंतजार कर रहा हूं. हालांकि कुछ यूजर्स ने पॉजिविट एक्सपीरियंस भी बताया.