
Oppo ने Service Center 3.0 को लॉन्च कर दिया गया है. इस नए सर्विस सेंटर के साथ Oppo कस्टमर्स के एक्सपीरिएंस को बेहतर बनाना चाहता है. हमें इस सर्विस सेंटर पर जाने का मौका मिला. यहां पर इसकी पूरी डिटेल्स बता रहे हैं.
किसी भी डिवाइस के लिए ऑफ्टर-सेल्स सर्विस काफी ज्यादा मायने रखती है. इससे ब्रांड की इमेज बनी रहती है. अब इसको देखते हुए Oppo ने नए Service Center 3.0 एक्सपीरिएंस को पेश किया है. कंपनी का दावा है इससे कस्टमर्स का एक्सपीरिएंस काफी ज्यादा बढ़ जाएगा.
Oppo के कस्टमर सर्विस हेड सौरभ चतुर्वेदी ने बताया कि कस्टमर फर्स्ट मॉडल पर वो काम करते हैं. वो कस्टमर्स के फीडबैक को कई चैनल्स पर सुनते हैं और उसकी जरूरत के हिसाब से सर्विस देते हैं. अब वो नए Oppo Service Center 3.0 के जरिए इंडस्ट्री में एक बेंचमार्क सेट कर रहे हैं.
पिकअप और ड्रॉप की भी मिलेगी सर्विस
इसमें डिवाइस पिकअप और ड्रॉप सर्विस भी दी जाएगी. कंपनी ने कहा है कि सर्विसिंग के दौरान फुल ट्रांसपेरेंसी रखी जाएगी. इसका मतलब सर्विस टीम आपके सामने ही आपके डिवाइस पर काम करेगी. इससे कस्टमर्स को क्वालिटी एंश्योरेंस मिलेगा.
Oppo ने अपॉइंटमेंट बुक करने पर जोर दिया है. इसको लेकर कंपनी की ओर से कहा गया है कि इससे सर्विस सेंटर जरूरी पार्ट्स पहले से मंगवा कर रख लेंगे और सर्विसिंग का टाइम बचेगा. कंपनी का दावा है कि एक बार काम शुरू होने के बाद एक घंटे में आपके हाथ में काम करता हुआ स्मार्टफोन होगा.
इस समय Oppo का लेटेस्ट Service Center 3.0 चंडीगढ़ में है. यहां पर ही मीडिया ब्रीफिंग भी की गई. इसको मॉडर्न लुक के साथ बनाया गया. इसमें काफी ज्यादा स्पेस और प्राइवेट एरिया भी मौजूद था. कस्मटर्स के एंटरटनेमेंट के लिए भी फैसिलिटी दी गई है.
Oppo के कस्टमर सर्विस हेड ने कन्फर्म किया है कि आने वाले समय में सभी सर्विस सेंटर को Service Center 3.0 में अपग्रेड किया जाएगा. रिपेयर को लेकर कंपनी कस्टमर्स ईमेल्स या SMS के जरिए भी अपडेट देगी.