
अमेरिका में एक महिला ने एक कंपनी से अपनी वेडिंग ड्रेस को मंगाया लेकिन जैसे ही उन्होंने इसे पहना वो काफी परेशान हो गईं और उन्होंने गुस्से में इस कंपनी को एक ईमेल भेज दिया लेकिन जब कंपनी ने महिला को अपनी प्रतिक्रिया दी तो उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ.
उन्होंने कहा कि दो हफ्ते पहले मेरी वेडिंग ड्रेस आई थी. मैं इस ड्रेस को देखकर काफी परेशान हो गई थी और मैंने एक बहुत गुस्से से भरा ईमेल कंपनी को भेजा था और उन्हें कहा था कि मैं इस ड्रेस को वापस देना चाहती हूं क्योंकि ये बिल्कुल ऐसी ड्रेस नहीं लग रही थी जैसी उन्होंने ऑर्डर की थी.
कंपनी के ईमेल के बाद हैरान रह गई थीं ऑब्री
हालांकि ऑब्री को कंपनी से जैसा रिस्पॉन्स मिला, उसकी उन्होंने बिल्कुल उम्मीद नहीं की थी. ऑब्री ने ड्रेस के साथ अपनी तस्वीर को कंपनी के साथ शेयर किया था लेकिन इस कंपनी का कहना था कि उन्होंने ड्रेस को उल्टा पहना हुआ है और अगर वे सीधे तौर पर पहन लेती हैं तो उ्हें एहसास होगा कि ये बिल्कुल वैसी ही ड्रेस है जिसे उन्होंने ऑर्डर किया था.
ऑब्री ने इस फनी घटना को फेसबुक पर शेयर किया और कई लोगों ने इसे काफी फनी बताया. ऑब्री का ये फेसबुक पोस्ट काफी वायरल हो रहा है. ऑब्री ने ये भी कहा कि नाइट शिफ्ट्स, वेडिंग की तैयारियों और कोरोना वायरस महामारी के चलते उन्हें स्ट्रेस है जिसके चलते उनसे ड्रेस को गलत ढंग से पहनने की चूक हुई लेकिन उन्हें एहसास नहीं था कि उनका ये पोस्ट वायरल हो जाएगा.