Advertisement

फ्लाइट के खाने में मिले ऐसे कीड़े, 8 लाख में खरीदा था टिकट

प्लेन के बिजनेस क्लास में सफर कर रहे एक शख्स ने ट्वीट कर खाने में जिंदा कीड़े मिलने की शिकायत की. उन्होंने इसका एक वीडियो भी शेयर किया. जिसमें सलाद पर कीड़ें रेंगते दिखे.

अमेरिकन एयरलाइंस की फ्लाइट से सफर कर रहा था शख्स (Credit- Ricky James/Twitter) अमेरिकन एयरलाइंस की फ्लाइट से सफर कर रहा था शख्स (Credit- Ricky James/Twitter)
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 07 जून 2022,
  • अपडेटेड 11:44 AM IST
  • जर्मनी से अमेरिका जा रहा था शख्स
  • शख्स की शिकायत पर एयरलाइंस ने मांगी माफी

8 लाख रुपये के टिकट पर बिजनेस-क्लास फ्लाइट में सफर कर रहे एक पैसेंजर को खाने में कीड़ा मिल गया. जिसके बाद उन्होंने ट्वीट कर इसकी शिकायत कर दी. उन्होंने खाने का एक वीडियो भी शेयर किया है. शख्स की पोस्ट पर लोग एयरलाइंस को निशाने पर ले रहे हैं.

यह फ्लाइट अमेरिकन एयरलाइंस की थी. इसमें ट्रैवलर रिकी जेम्स जर्मनी के फ्रैंकफर्ट एयरपोर्ट से टेक्सास के Dallas-Fort Worth International Airport जा रहे थे. सफर के दौरान उन्हें खाना सर्व किया गया. इसका उन्होंने एक वीडियो भी जारी किया है. वीडियो में एक प्लास्टिक में पैक किया सलाद दिखता है.

Advertisement

सलाद को करीब से देखने पर जेम्स ने नोटिस किया कि प्लास्टिक पैक के अंदर सलाद पर छोटे-छोटे कीड़े रेंग रहे हैं. जेम्स ने ट्वीट में अमेरिकन एयरलाइंस को टैग करते हुए लिखा- आज FRA to DFW की फ्लाइट में सफर के दौरान मैंने यह वीडियो शूट किया है. बिजनेस क्लास में एक राउंड ट्रिप के लिए मुझसे करीब 8 लाख रुपये लिए गए और सर्विस की क्वालिटी ऐसी है...जिंदा कीड़ों से भरा खाना मुझे सर्व किया गया. स्टाफ से शिकायत करने पर उन्होंने इसे हंसी में उड़ा दिया और पूछा- दूसरा सलाद चाहिए क्या?

@AmericanAir here is a video I took from my flight today from FRA to DFW. Business class was over $10,000 round trip and this is the quality of service… food with live bugs being served and a staff that simply laughed it off and asked if I wanted a different salad. pic.twitter.com/eJOmwo921n

Advertisement
— Ricky James (@VanillaRicJames) June 2, 2022

अमेरिकन एयरलाइंस ने ट्रैवलर के ट्वीट पर रिप्लाई किया. कंपनी की तरफ से कहा गया कि वह उपयुक्त टीम के पास भेजकर इस मामले की जांच करवाएंगे.

मामले को लेकर फॉक्स न्यूज डिजिटल ने अमेरिकन एयरलाइंस ने बातचीत की. कंपनी की तरफ से कहा गया- हम इस रिपोर्ट को लेकर चिंतित हैं. कस्टमर ने जिसके बारे में बताया है वह हमारा स्टैंडर्ड नहीं है. हम इस मामले की जांच कर रहे हैं और फ्रैंकफर्ट के हमारे कैटरिंग प्रोवाइडर से डायरेक्ट बातचीत कर रहे हैं.

कंपनी ने आगे कहा- हमारी टीम के एक सदस्य ने कस्टमर से बातचीत की है. उनसे माफी मांगी है और उनके सफर के एक्सपीरियंस के बारे में और भी जानकारियां ली हैं.

जेम्स के ट्वीट पर लोगों ने एयरलाइंस को निशाने पर लेना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा- मैं सलाना कुछ बिजनेस ट्रिप्स करता रहता हूं. आगे से मैं अमेरिकन एयरलाइंस से कभी सफर नहीं करूंगा. दूसरे यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा- हो सकता है वे लोग 15 हजार के ट्रैवल वाउचर ऑफर करें.

एक यूजर ने जेम्स से एयरलाइंस की तरफ से आए जवाब के बारे में पूछा. तो उन्होंने बताया कि उन्हें एयरलाइंस की तरफ से फोन आया था. उन्होंने लिखा- आज मुझे कंपनी के एक प्रतिनिधि ने फोन किया था.

Advertisement

I received a call today from a representative.

— Ricky James (@VanillaRicJames) June 6, 2022

Read more!
Advertisement

RECOMMENDED

Advertisement