
सोशल मीडिया पर एक आईएएस अधिकारी और मोबाइल कंपनी के बीच नंबर पोर्ट करने को लेकर हुई बातचीत सुर्खियों में है. IAS का कहना है कि कस्टमर केयर को कॉल करने पर कोई रिस्पॉन्स नहीं मिलता और जब मोबाइल नंबर पोर्ट करने चलो तो इतने कॉल और मैसेज आने लगते हैं कि पूछो मत. वहीं कंपनी का कहना है कि वो कस्टमर के साथ रिश्ता नहीं खोना चाहते हैं और हर मदद के लिए तैयार हैं. ट्विटर यूजर्स ने भी इस मसले पर रिएक्ट किया है .
दरअसल, आईएएस अवनीश शरण ने ट्विटर पर मोबाइल कंपनी एयरटेल को टैग करते हुए एक ट्वीट किया. इसमें उन्होंने अपने पिछले एक्सपीरियंस को लेकर शिकायत की और मोबाइल नंबर पोर्ट कराने की बात कही. जिसपर रिप्लाई करते हुए एयरटेल कस्टमर केयर ने कहा कि आमतौर पर यह नहीं होता है. हम अपने ग्राहकों और उनकी चिंताओं को महत्व देते हैं.
कस्टमर केयर के इस रिप्लाई पर अवनीश शरण लिखते हैं कि मुझे आपकी सेवाएं नहीं चाहिए. मैंने आज ही पोर्ट करने का प्रॉसेस कर दिया है. वो आगे लिखते हैं कि कस्टमर केयर इग्ज़ेक्युटिव अब उन्हें कॉल या मैसेज करके परेशान ना करें.
इस बातचीत के दौरान आईएएस अवनीश शरण और एयरटेल कस्टमर केयर की तरफ से कई ट्वीट किये जाते हैं. कस्टमर केयर के एक ट्वीट पर आईएएस कहते हैं कि पहले आप अपनी हिंदी ठीक करिए, फिर बात करूंगा. दोनों के बीच ट्विटर पर चल रही बातचीत में तमाम यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी.
प्रभात कुमार नाम के एक यूजर ने लिखा- IAS अधिकारी के रूप में बिहारी स्टाइल में हड़का दीजिये, सब समझ मे आ जायेगा. इसपर अवनीश शरण कहते हैं- सब रिकॉर्डिंग करते हैं वो लोग.
वहीं आईएएस के ट्वीट करने के बाद और भी तमाम लोगों ने कंपनी से नेटवर्क और सर्विस की शिकायत की. कंपनी ने भी ग्राहकों के सवाल का जवाब दिया और बेहतर सर्विस देने की बात कही.