
दाढ़ी-मूंछ वाले लड़के के खूबसूरत दुल्हन बनने की कहानी ने इन दिनों कई लोगों का दिल जीत लिया है. ट्रांसजेंडर मॉडल के एक मिनट 40 सेकंड के इस वीडियो ऐड को अब तक करीब 10 लाख बार देखा जा चुका है. लोग इसकी तारीफ कर रहे हैं और कह रहे हैं- Brilliant and beautiful.
यह कहानी है 22 वर्षीय मीरा सिंघानिया रेहानी की. केरल स्थित ज्वैलरी हाउस भीमा द्वारा वीडियो में मीरा सिंघानिया को उसके परिवार से मिलने वाले प्यार और स्वीकृति को दर्शाया गया है. उसके जीवन के प्रत्येक मील के पत्थर को परिवार के द्वारा उपहार में दिए गए सोने के आभूषणों के माध्यम से दिखाया गया है.
Pure As Love शीर्षक वाले इस विज्ञापन को अप्रैल में रिलीज़ होने के बाद से YouTube पर करीब 10 लाख बार और Instagram पर 1.4 मिलियन बार देखा जा चुका है.
दिल्ली विश्वविद्यालय में समाजशास्त्र की छात्रा और दो साल पहले तक पार्ट-टाइम मॉडल मीरा कहती हैं कि जब उन्होंने पहली बार विज्ञापन के बारे में सुना, तो बहुत संदेह हुआ, मैं नहीं चाहता था कि कोई मेरी ट्रांस पहचान को व्यावसायिक उपयोग के लिए उपयुक्त बनाए, मैं भी घबराया हुआ था.
मीरा ने कहा कि, 'लेकिन जब मैंने कहानी पढ़ी और निर्देशक के बारे में शोध किया, तो मैंने हां कहा, और मुझे खुशी है कि मैंने किया, ऐसा करने से मुझे खुद के साथ और अधिक सहज होने में मदद मिली है.