
फ्लाइट में सफर करते हुए किसी खास यात्री से परेशानी से लेकर सुविधाओं में कमी तक के लिए लोग अक्सर शिकायतें करते हैं. आज के समय में सोशल मीडिया की मदद से हर किसी की बात तेजी से संबंधित प्राधिकारी तक पहुंच भी जाती है. हाल में कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है. यहां विस्तारा की फ्लाइट में सफर करने के बाद कृपाल नाम के एक शख्स ने एक पोस्ट करके खाने की क्वालिटी पर शिकायत की.
विस्तारा की फ्लाइट में सवार शख्स ने उड़ान के दौरान फूड सर्विस की क्वालिटी पर निराशा जताई. कई ऑनलाइन यूजर्स ने उनका समर्थन भी किया. शख्स ने खाने की एक तस्वीर ट्वीट कर तंज करते हुए लिखा- 'वाह! एयर विस्तारा, आज शाम यूके820 पर आपके मेन कोर्स ने पुरानी यादों को ताजा कर दिया! एक बेकार होस्टल मेस के बकवास किचेन की तरह परोसा गया है! बेस्वाद, चिकेन ऐसा दिख रहा है जैसे काफी देर पहला खाया जाना चाहिए था और चॉकलेट डेजर्ट शायद किंडरगार्टन कुकरी प्रोजेक्ट के लिए होगा, अमेजिंग.'
तस्वीरों में चावल और अन्य किसी करी से भरा एक एल्यूमीनियम फ़ॉइल कंटेनर था. इसके साथ में एक लपेटा हुआ बन और एक डेजर्ट दिखाई दे रहा था. विस्तारा ने कृपाल की पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए कहा, "हाय कृपाल, हमारा सभी खाना क्वालिटी के के हाई स्टैंडर्ड को ध्यान में रखते हुए तैयार किया जाता है, और हम आपकी निराशा को देखकर दुखी हैं.' साथ ही उन्होंने कृपाल से उनकी फ्लाइट की जानकारी, फोन नंबर और आगे की जांच और समाधान के लिए संपर्क करने का सुविधाजनक समय साझा करने का भी आग्रह किया.
शख्स के पोस्ट पर लोगों के ढेरों कमेंट आए. एक यूजर ने कहा- मुझे तो इन लोगों ने बेबी कॉर्न वाले पालक चावल दिए थे. एक ने कहा- इनके चिकेन करी में पूरी तरह से कच्चा मसाला होता है. एक अन्य ने कहा- फ्लाइट में खाना खराब तो होता ही है लेकिन प्रिजेंटेशन पर सवाल नहीं उठाया जा सकता.