अगर आपको भी मोबाइल में उबर एप के आइकॉन में कुछ गड़बड़ी लग रही है, तो बता दें कि ये मोबाइल का टेक्निकल फॉल्ट नहीं बल्कि उबर की तरफ से किया गया बदलाव है.
टैक्सी सर्विस प्रोवाइडर उबर ने न सिर्फ अपना लोगो अपडेट किया है बल्कि टैक्सी के लुक को भी चेंज किया है. अब वेबसाइट डिजाइनर फ्रेमवर्क के साथ नजर आ रही है जिसे 'बिट' कहते हैं.
कंपनी के सीईओ त्राविस कलानिक ने लोगो और वेबसाइट के नए लुक पर अपने ब्लॉग पोस्ट पर लिखा, 'क्या आपको कभी किसी के हेयर स्टाइल को देखकर ऐसा लगा है कि यह 1990 का है. ऐसा ही मुझे उबर के नए लुक को देखकर महसूस हुआ. नया लुक कंपनी के टेक्नोलॉजी को सेलिब्रेट करता है और हर उस शहर के लिए है जहां उबर की सर्विस मिल रही है.'
पहले उबर का लुक ब्लैक एंड वाइट होने की वजह से बहुत फीका नजर आता था. इससे यह महसूस होता था कि यह मात्र ट्रांसपोर्ट का नेटवर्क है जो आम टैक्सी सर्विस की तरह ही काम करता है.
उबर की वेबसाइट पर अब नए कलर और पैटर्न दिखाई देंगे जिसे कंपनी की रिसर्च टीम ने टेक्सटाइल, आर्ट, फैशन और यूजर की पसंद को ध्यान में रखते हुए खासतौर पर तैयार किया है. कंपनी के इस नए लोगो में इसका नाम भी स्पष्ट दिखाई देगा.