टैक्सी ऐप के जरिए कैब सर्विस देने वाली जानी मानी कंपनी ओला के कस्टमर्स के लिए एक अच्छी खबर है. कंपनी ने आज कहा है कि उसने दो करोड़ कस्टमर्स को कंपनी के मोबाइल वॉलेट ओला मनी में बची हुई राशि का इस्तेमाल चुनिंदा दुकानों में ऑनलाइन पेमेंट करने की सुविधा प्रदान की है.
ओला ने बताया कि इस कदम से ओला के कस्टमर्स ई-कामर्स प्लेटफार्म पर ओला मनी में बची हुई राशि का इस्तेमाल ऑनलाइन भुगतान में कर सकेंगे. कंपनी ने कहा कि ओला मनी के साथ ग्राहक अपने मोबाइल वॉलेट में बची हुई राशि का इस्तेमाल विभिन्न उत्पाद व सेवाओं की खरीद में कर सकेंगे.
गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही ओला कंपनी से जुड़ी कैब सर्विस में आए बदलाव के बाद से यह सेवा केवल मोबाइल के जरिए ही बुक की रही है. इससे पहले कॉल सेंटर पर कॉल करके भी कैब बुक की जा सकती थी लेकिन अब से सिर्फ ऐप के जरिए ही की जा सकती है.