scorecardresearch
 
Advertisement
मनोरंजन

पहले वीकेंड में रामायण ने रचा इतिहास, 4 एपिसोड को मिले 170 मिलियन व्यूअर्स

पहले वीकेंड में रामायण ने रचा इतिहास, 4 एपिसोड को मिले 170 मिलियन व्यूअर्स
  • 1/8
लॉकडाउन में शुरू हुए सुपरहिट शो रामायण के रिपीट टेलीकास्ट ने टीआरपी रेटिंग में रिकॉर्ड तोड़ा है. शो को छप्परफाड़ रेटिंग मिली है.

पहले वीकेंड में रामायण ने रचा इतिहास, 4 एपिसोड को मिले 170 मिलियन व्यूअर्स
  • 2/8
रामायण की सफलता पर बार्क की तरफ से एक बड़ा बयान सामने आया है. बार्क के मुताबिक पिछले वीकेंड में टीवी पर शुरू हुए रामायण के महज 4 शोज को 170 मिलियन व्यूअर्स मिले हैं.
पहले वीकेंड में रामायण ने रचा इतिहास, 4 एपिसोड को मिले 170 मिलियन व्यूअर्स
  • 3/8
पिछले शनिवार को सुबह रामायण के ओपनिंग एपिसोड को 34 मिलियन व्यूअर्स मिले थे. जिसकी रेटिंग 3.4 प्रतिशत है.  उसी दिन रात को शो को 45 मिलियन व्यूअर्स के साथ 5.2% रेटिंग मिली.
Advertisement
पहले वीकेंड में रामायण ने रचा इतिहास, 4 एपिसोड को मिले 170 मिलियन व्यूअर्स
  • 4/8
वहीं शो लॉन्चिंग के दूसरे दिन यानि रविवार को शो की परफॉर्मेंस और बेहतर हुई. सुबह 40 मिलियन और रात के एपिसोड को 51 मिलियन व्यूअर्स मिले.
पहले वीकेंड में रामायण ने रचा इतिहास, 4 एपिसोड को मिले 170 मिलियन व्यूअर्स
  • 5/8
रामानंद सागर के प्रोडक्शन में बनी रामायण हिंदी जनरल एंटरटेनमेंट कैटिगरी में सबसे ज्यादा देखा गया शो बन गया है. रामायण को पिछले शनिवार कोरोना लॉकडाउन के बीच री-लॉन्च किया गया था.
पहले वीकेंड में रामायण ने रचा इतिहास, 4 एपिसोड को मिले 170 मिलियन व्यूअर्स
  • 6/8
बार्क के चीफ एग्जिक्यूटिव सुनील लुला ने कहा- रामायण को जिस तरह से रेटिंग मिली है वो काफी सरप्राइजिंग है. प्रसार भारती के रामायण को फिर से टेलीकास्ट करने का फैसला शानदार साबित हो रहा है. सुनील लुला के मुताबिक, रामायण की सफलता के चलते आने वाले दिनों में विज्ञापनों की भरमार होने वाली है.
पहले वीकेंड में रामायण ने रचा इतिहास, 4 एपिसोड को मिले 170 मिलियन व्यूअर्स
  • 7/8
इससे पहले पीआईबी ने ट्वीट में रामायण के सक्सेफुल होने की जानकारी दी. ट्वीट में लिखा- बार्क के अनुसार, दूरदर्शन पर रामायण के री-टेलीकास्ट ने हिंदी GEC (जनरल एंटरटेनमेंट चैनल) शो कैटिगरी में 2015 के बाद से अभी तक की हाईएस्ट रेटिंग पाई है.
पहले वीकेंड में रामायण ने रचा इतिहास, 4 एपिसोड को मिले 170 मिलियन व्यूअर्स
  • 8/8
प्रसार भारती के सीईओ शशि शेखर ने कहा- 2015 में जब से बार्क ने टीवी ऑडियंस मेजरमेंट शुरू किया तबसे रामायण की वजह से दूरदर्शन ने भी रिकॉर्ड बना दिया है. इससे साफ है कि कोरोना से जंग के दौरान लोग रामायण देखना पसंद कर रहे हैं.

Advertisement
Advertisement