पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड में युवाओं का बोलबाला है. नए सितारे बॉक्स ऑफिस पर बड़े चमत्कार कर रहे हैं और अब इनकी ब्रांड वैल्यू भी बनती जा रही है, तभी तो विज्ञापनों में भी यह खूब नजर आ रहे हैं. इन सितारों में परिणिती चोपड़ा, इमरान खान और रणबीर कपूर कुछ नाम हैं. लेकिन ब्रांड वार में एक और सितारा अपनी मजबूत मौजूदगी दर्ज कराने जा रहा है.
अभी वरुण धवन सिर्फ एक फिल्म पुराने हुए हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने अपना पांचवां ब्रांड साइन किया है. स्टुडेंट ऑफ द ईयर में उनका यूथ के साथ जो कनेक्शन बना, अब हर कोई उसे भुनाता नजर आ रहा है. एक कोला एड के अलावा उनके पास नेस्ले का इंटरनेशनल जूस ब्रांड और आइवियर ब्रांड आइडी भी है.
उन्होंने हाल ही में जापानी हेयर जेल का ऐड शूट किया है जिसमें वे पांच अलग-अलग लुक्स में नजर आएंगे. यह ऐड जून में लांच होगा. इस ऐड को अनुराग बसु ने डायरेक्ट किया है. उनकी झोली में जो नई चीज है, वह परिणिती के साथ मोबाइल एप्लीकेशन है.
वरुण कहते हैं, “मैं विज्ञापनों को लेकर थोड़ा चूज़ी हूं. मैं अपनी उम्र के लोगों के साथ कनेक्ट करना चाहता हूं जो मेरे ऑडियंस हैं. और यह विज्ञापन मुझे ऐसा करने में मदद कर रहे हैं.” अच्छी स्ट्रेटजी है वरुण.