फरहान अख्तर और विद्या बालन की फिल्म शादी के साइड इफेक्ट्स जल्द ही रिलीज होने वाली है. नाम से बखूबी अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फिल्म शादी और कमिटमेंट के साइड इफेक्ट्स पर आधारित है.
एकता कपूर हर बार नई- नई मार्केटिंग रणनीतियों के साथ आती हैं और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही सुझाव अपनी फिल्म की मार्केटिंग टीम को दिया है. उन्होंने फिल्म के विषय को ध्यान में रखते हुए फिल्म की मार्केटिंग रणनीति की योजना बनाई है. उनकी योजना के मुताबिक फरहान और विद्या फिल्म के प्रमोशन के दौरान जिन भी शहरों का दौरा करेंगे, वे उस शहर की किसी एक शादी में भी शरीक होंगे.
ये प्रमोशन स्ट्रेटजी काफी सोच समझकर बनाई जा रही है. वैसे भी शादियों का मौसम भी चल रहा है. ऐसे में उनकी यह रणनीति कारगर हो सकती है. फरहान और विद्या भी इसे लेकर बेहद उत्साहित हैं, उन्हें कई तरह की संस्कृतियों और रीति- रिवाज़ों को देखने और समझने का मौका मिलेगा. वे हर शहर में एक शादी में शरीक होंगे. जल्द ही वे कई शहरों में प्रमोशन के लिए जाने वाले हैं. शादी के साइड इफेक्ट्स 28 फरवरी को रिलीज होने रही है.