एक्ट्रेस आलिया भट्ट को चॉकलेट ब्रांड कैडबरी पर्क के ऐड में लिया गया है. आलिया भट्ट ने अपनी इस ऐड के बारे में कहा, मेरा नया पर्क 'जियो लाइटम लाइट' मेरे अपने लाइफ के फंडे 'जिंदगी के छोटे-छोटे पलों का लुत्फ उठाओ' को दर्शाता है.
मोंडेलेज इंडिया फूड्स प्राइवेट लिमिटेड (पूर्व में कैडबरी इंडिया लिमिटेड) ने गुरुवार को एक बयान में आलिया को अपना ब्रांड अंबेसडर बनाने की घोषणा की. 'जियो लाइटम लाइट' ऐड में आलिया एक नटखट और शरारती अवतार में नजर आ रही हैं. 22 साल की आलिया ने एक बयान में कहा, 'पर्क का ब्रांड अंबेसडर बनने को लेकर बहुत उत्साहित हूं. यह ब्रांड मेरी अपनी शरारती शख्सियत को दर्शाता है. जब मोंडेलेज इंडिया की टीम ने मुझे ब्रांड के नए विज्ञापन के बारे में बताया, तो मैं इसका हिस्सा बनने का इंतजार नहीं कर सकी. मुझे इस ऐड की शूटिंग करने में बहुत मजा आया.'
उन्होंने कहा, 'पर्क का संबंध जीवन के छोटे-छोटे पलों का लुत्फ उठाने से है.' यह ऐड ओगिल्वी के दिमाग की उपज है, जिसे 'ट्यूबलाइट फिल्म्स' ने बनाया है.
देखें आलिया भट्ट स्टारर पर्क चॉकलेट ऐड: