3 मिनट 20 सेकेंड का ऐड पिछले कुछ दिनों से इंटरनेट की दुनिया में जमकर देखा जा रहा है. दरअसल, यह भारत का पहला लेस्बियन ऐड है, जिसके वीडियो में लिव-इन-रिलेशन में रहने वाली दो युवतियों को एक-दूसरे के करीब दिखाया गया है.
एक फैशन पोर्टल का के इस विज्ञापन को 'द विजिट' के नाम से रिलीज किया गया है, जिसे यूट्यूब पर 10 दिनों में 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. ऐड को प्रमोट करने वाली कंपनी मिंत्रा फैशन के वाइस प्रेजिडेंट (मार्केटिंग) मनीष अग्रवाल ने दावा किया कि इसे फेसबुक और यूट्यूब जैसे सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म पर अब 30 लाख लोग देख चुके हैं.
देखें वीडियो-
इस ऐड फिल्म को बनाने वाले प्रॉडस्क्शन हाउस हेक्टिक कंटेंट के अविशेक घोष ने एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत में कहा, 'हमने गे लोगों के साथ जुड़ी पुरानी सोच से बचने की कोशिश की. इस फिल्म में कोई महिला मर्द या औरत नहीं लग रही है. हमने इसे सही फील देने की कोशिश की, जैसे कोई दूसरा कंपल पैरेंट्स से मिलने को लेकर डरा रहाता है.' इस ऐड फिल्म का कॉन्सेप्ट बेंगलुरु की ऑग्लिवी ऐंड माथेर नाम की ऐड एजेंसी ने तैयार किया है.