scorecardresearch
 

कृष्ण-विष्णु-राम के बाद किस भगवान का रोल करना चाहते हैं नीतीश भारद्वाज?

लॉकडाउन के दौरान धार्मिक शोज की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ रही है. दर्शक सास बहू शोज से इतर पौराणिक गाथाओं को देखना पसंद कर रहे हैं. ऐसा क्यों हो रहा है? इसका जवाब नीतीश भारद्वाज ने दिया.

Advertisement
X
नीतीश भारद्वाज
नीतीश भारद्वाज

Advertisement

नीतीश भारद्वाज ने अपने करियर में कई धार्मिक शोज में काम किया. वे एक ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने भगवान विष्णु के तीन अवतारों को स्क्रीन पर निभाया. वे महाभारत में कृष्ण, विष्णुपुराण में विष्णु और रामायण में राम बने. हालांकि तीनों में से कृष्ण के किरदार ने उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी दिलाई. लेकिन क्या आप जानते हैं नीतीश भारद्वाज अपने करियर में कौन से भगवान का रोल करना चाहते हैं?

आज तक के कार्यक्रम सास बहू और बेटियां में नीतीश भारद्वाज ने बताया कि वे शिव तो कभी नहीं बनना चाहते थे. लेकिन पर्दे पर वे एक दिन नारद का रोल जरूर करना चाहेंगे. नारद का रोल करने के पीछे नीतीश भारद्वाज ने वजह भी बताई. उन्होंने कहा- नारद स्वंय भगवान विष्णु के सेवक हैं और उनके दूत हैं. इसलिए वे नारायण नारायण करते रहते हैं. वे भगवान विष्णु का ही सारा काम करते हैं. अभी तक मैं विष्णु तो बन गया लेकिन एक दिन नारद जरूर बनना चाहूंगा.

Advertisement

100 करोड़ के बजट वाला पहला भारतीय टीवी शो था महाभारत, बनाने में लगे थे 5 साल

View this post on Instagram

Krishna's Makhan Chori - a Management lesson of bonding, sharing & team work; All the more required to defeat Corona Virus. Virus will attack or kill everyone irrespective of our faith, religion & Caste. So, why not fight it together as one NATION, as a TEAM ? The world is already looking at India for guidance on Corona precautionary measures. Let's lead the world & slowly march towards becoming the 'Vishwa Guru' again. #NitishSays #NitishBharadwaj #YogeshwarKrishna #Mahabharat

A post shared by Nitish Bharadwaj (@nitishbharadwaj.krishna) on

धार्मिक शोज की पॉपुलैरिटी पर क्या बोले नीतीश?

लॉकडाउन के दौरान धार्मिक शोज की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ रही है. दर्शक सास बहू शोज से इतर पौराणिक गाथाओं को देखना पसंद कर रहे हैं. ऐसा क्यों हो रहा है? इसका जवाब नीतीश भारद्वाज ने दिया. उन्होंने कहा- संभव है कि लॉकडाउन के दौरान लोग मायूस हों. इससे पहले कभी ऐसी स्थिति आई नहीं थी. ये युद्धकाल जैसी परिस्थिति है. उसमें सारे चैनल्स ने ऐतिहासिक शोज को फिर से टेलीकास्ट करने का फैसला किया.

निसर्ग तूफान को लेकर परेशान बॉलीवुड, प्रियंका-माधुरी ने जताई चिंता

Advertisement

''रामायण-महाभारत हमारे देश का इतिहास है. इन शोज को दिखाकर चैनल ने सुनहरा अवसर देखा है. चैनल ने सोचा कि दोबारा से इन शोज की बदौलत नई जनरेशन के लिए नैतिक मूल्यों का प्रचार टीवी के माध्यम से किया जाए. यंग जनरेशन धर्म और अर्धम के बीच का अंतर समझेगी. इस कोशिश के लिए मैं सभी टीवी चैनल्स को बधाई देना चाहता हूं.''

Advertisement
Advertisement