लगता है कि सोनम कपूर के लिए आजकल समय अच्छा नहीं चल रहा है. सोनम कपूर इन दिनों ट्रेवल कर रही हैं और उनके साथ एक के बाद बुरी घटना हो रही है. कुछ समय पहले सोनम का लगेज ट्रेवल करते हुए गुम हो गया था और अब उनके साथ लंदन में कुछ ऐसा हुआ जिससे वो बुरी तरह हिल गई हैं.
सोनम के साथ हुआ कुछ ऐसा...
सोनम ने ट्वीट करते हुए अपनी कहानी बताई कि कैसे लंदन में कैब सर्विस उबर के साथ उनका एक्सपीरियंस डरावना रहा. उन्होंने लिखा, 'मैंने लंदन उबर के साथ कुछ भयावह एक्सपीरियंस किया है. आप कृपया ध्यान रखें. बेस्ट होगा कि आप यहां की लोकल कैब और पब्लिक परिवहनों का इस्तेमाल करें और सुरक्षित रहें. मैं बुरी तरह हिल गई हूं.'
Hey guys I’ve had the scariest experience with @Uber london. Please please be careful. The best and safest is just to use the local public transportation or cabs. I’m super shaken.
— Sonam K Ahuja (@sonamakapoor) January 15, 2020
डर गईं सोनम
सोनम के इस ट्वीट के बाद फैंस, दोस्त-परिवारवाले उनसे कमेंट कर मामले के बारे में पूछने लगे. एक यूजर ने पूछा कि क्या हुआ है? यूजर ने लिखा, 'क्या हुआ सोनम? लंदन में कैब का इस्तेमाल करने वाले इंसान के तौर पर ये मेरे लिए जानना मददगार साबित होगा.'
इसपर सोनम कपूर ने जवाब दिया कि उनका कैब ड्राइवर मानसिक रूप से परेशान था और उनपर चिल्ला रहा था. सोनम ने लिखा, 'मेरे ड्राइवर अस्थिर था और जोर-जोर से चिल्ला रहा था. मैं अंत तक बुरी तरह से डर गई थी.'
The driver was unstable and was yelling and shouting. I was shaking by the end of it.
— Sonam K Ahuja (@sonamakapoor) January 15, 2020
ट्रेवल में पहले भी आई दिक्कत
सोनम के इस ट्वीट पर उबर ने भी जवाब दिया. उबर के ग्लोबल हेल्पलाइन अकाउंट ने जवाब देते हुए कहा कि उनके ग्राहक किसी भी बारे में उन्हें सीधे शिकायत कर सकते हैं. हालांकि सोनम कपूर ने उनकी इस बात का कोई जवाब नहीं दिया. इस वाकये को पढ़ने के बाद सोनम के कई फैंस कमेंट सेक्शन में उनकी सलामती पूछ रहे हैं.
To respect the privacy of all users, our Privacy Policy (https://t.co/gMOAScpOCF) simply have the account holder reach out to us here or through the form at https://t.co/xPVoHfWAMx (the form is below the page) and we'll be in touch.
— Uber (@Uber) January 15, 2020
बता दें कि कुछ समय पहले सोनम कपूर ने ब्रिटिश एयरवेज को लेकर ट्वीट किया था. सोनम ने बताया था कि कैसे वे तीसरी बार इस एयरलाइन में ट्रेवल कर रही हैं और उनका बैग दूसरी बार खो गया है. उन्होंने ये भी कहा था कि इससे उन्होंने सीख ली है और वे दोबारा कभी भी ब्रिटिश एयरवेज में ट्रेवल नहीं करने वाली हैं.
This is the third time ive traveled @British_Airways this month and the second time they’ve lost my bags. I think I’ve learnt my lesson. I’m never flying @British_Airways again.
— Sonam K Ahuja (@sonamakapoor) January 9, 2020
इसके जवाब में ब्रिटिश एयरवेज ने सोनम से माफी मांगी थी और उन्हें उनका बैग जल्द से जल्द वापस करने का वादा किया था.