आम और चाय का कोई मेल नहीं लेकिन शाहरुख खान इनका तालमेल बिठाना बखूबी जानते हैं. इन गर्मियों में वे फ्रूटी का प्रचार करते नजर आएंगे जबकि वे टाटा टी की जागो रे कैंपेन का हिस्सा भी बन गए हैं.
एक ओर वे गर्मियों में प्यास बुझाने का जरिया पेश करेंगे तो दूसरी ओर वे जागो रे से महिला अधिकारों को लेकर देश की जनता को जगाते दिखेंगे.
शाहरुख का कहना है, समाज में बदलाव के लिए जरूरी है कि हम सब मिलकर छोटे-छोटे कदम उठाएं, और इससे सामूहिक तौर पर बड़ा बदलाव आएगा. हमेशा से ब्रांड किंग कहलाए जाने वाले शाहरुख खान के नाम दो ब्रांड और जुड़ गए हैं. और इस बार उद्देश्य सिर्फ पैसा ही नहीं है, बल्कि सामाजिक सरोकार भी है.