scorecardresearch
 

आपने पीके का ऐसा पोस्‍टर न‍हीं देखा होगा....

मसालेदार खबरों पर धांसू पंचलाइंस देखकर अपना विज्ञापन बनाना अमूल की खासियत है. इस बार अमूल ने निशाना बनाया कंट्रोवर्सी में आई आमिर खान की फिल्‍म पीके के पोस्‍टर्स को.

Advertisement
X

मसालेदार खबरों पर धांसू पंचलाइंस देखकर अपना विज्ञापन बनाना अमूल की खासियत है. इस बार अमूल ने निशाना बनाया कंट्रोवर्सी में आई आमिर खान की फिल्‍म पीके के पोस्‍टर्स को.

Advertisement

रेलवे ट्रै‍क पर रेडियो पकडे़ खडे़ आमिर खान पर इतने सवाल और कमेंट्स आ चुके थे कि माहौल को थोड़ा ठंडा करने के लिए अमूल का ये चुटकीला विज्ञापन ही काम आ सकता था. लोगों का ध्‍यान खीचनें के लिए विज्ञापन क‍ी पंचलाइन लिखी गई, 'खा पीके जाना'.

ये ही नहीं, आमिर की बेअर बॉडी को दिखाते हुए नीचे टैग लाइन लिखी गई, 'Bared & Butter'. लाजमी है ये विज्ञापन हर किसी का ध्‍यान अपनी तरफ खींचेगा. लेकिन आमिर पेरशान न हों, आखिर आप‍की फिल्‍म का तो प्रमोशन ही हो रहा है ना.

Advertisement
Advertisement