scorecardresearch
 

सरकार का विज्ञापन अभियान शुरू, कहा ‘इंडिया शाइनिंग‘ नहीं वास्तविकता है

आम चुनावों को ध्यान में रखते हुए सरकार ने सोमवार से अपने मल्टीमीडिया अभियान के तहत ऑडियो-विजुअल क्लिप की एक सीरीज जारी कर दी है. इस सीरीज के जरिये यूपीए सरकार की नौ वर्षों की नीतियों की उपलब्धियों और प्रभाव पर प्रकाश डाला जाएगा.

Advertisement
X
मनीष तिवारी
मनीष तिवारी

आम चुनावों को ध्यान में रखते हुए सरकार ने सोमवार से अपने मल्टीमीडिया अभियान के तहत ऑडियो-विजुअल क्लिप की एक सीरीज जारी कर दी है. इस सीरीज के जरिये यूपीए सरकार की नौ वर्षों की नीतियों की उपलब्धियों और प्रभाव पर प्रकाश डाला जाएगा.

Advertisement

सूचना एवं प्रसारण मंत्री मनीष तिवारी की उपस्थिति में इस सीरीज को जारी किया गया. इस मौके पर मनीष तिवारी ने कहा कि यह मल्टीमीडिया अभियान वर्ष 2004 के एनडीए के ‘इंडिया शाइनिंग’ अभियान से अलग है.

तिवारी ने नई दिल्‍ली में संवाददाताओं से कहा, ‘यह ‘इंडिया शाइनिंग’ नहीं बल्कि भारत की असली कहानी है, जिसे हम इन 12-13 पहलुओं के जरिये प्रस्तुत करने का प्रयास कर रहे हैं.’

अधिकारियों ने कहा कि इन क्लिप्स का निर्देशन ‘परिणीता’ से चर्चा में आए बालीवुड फिल्म निर्माता प्रदीप सरकार ने किया है. ये क्लिप आने वाले दिनों में सिनेमाघरों और टीवी चैनलों पर दिखाई जाएंगी.

Advertisement
Advertisement