मध्य प्रदेश में बिजली शिकायतों को दर्ज करने तथा उसके जल्द निपटारे के लिए मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी ने सेंट्रल कॉल सेंटर में टोल-फ्री नंबर शुरू किया है. इसका नंबर 18004203300 है. आधिकारिक तौर पर दी गई जानकारी के अनुसार, कंपनी के 16 जिलों के उपभोक्ता टोल फ्री नंबर पर अपनी बिजली संबंधी शिकायतें दर्ज करा सकते हैं. इन शिकायतों का पूरा ब्यौरा भी कॉल सेंटर में रहेगा.
कॉल सेंटर में उपभोक्ता नए कनेक्शन, कनेक्शन का लोड कम या ज्यादा करना, मीटर-रीडिंग दर्ज करना, बिजली बंद होना, मीटर की खराबी, कनेक्शन काटने एवं जोड़ने के मामले, बिजली चोरी, वोल्टेज में उतार-चढ़ाव, स्ट्रीट लाइट, ट्रांसफर्मर में चिंगारी निकलने, विद्युत दुर्घटना, बिलिंग आदि की शिकायतें दर्ज कराने के साथ ही जानकारी भी प्राप्त की जा सकती है.
ग्रामीण क्षेत्र के उपभोक्ता गांव और खेत के गड़बड़ ट्रांसफर्मर की सूचना टोल-फ्री नंबर पर दे सकते हैं. उपभोक्ता को सेंट्रल कॉल सेंटर में शिकायत क्रमांक का नंबर भी मिलेगा. इससे उपभोक्ता अपनी शिकायत की अद्यतन जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.