scorecardresearch
 

बाढ़ के बाद चेन्नई में इस भारतीय टेलीकॉम कंपनी ने दोबारा खोले अपने स्टोर्स

भारतीय टेलीकॉम कंपनी आइडिया ने कहा है कि चेन्नई के कस्टमर्स की मदद के लिए बाढ़ के बाद उसने अपने स्टोर्स दोबारा शुरू किए हैं.

Advertisement
X
Representational Image
Representational Image

Advertisement

चेन्नई में बाढ़ से सेलुलर कंपन‍ियों की सेवाएं भी बाधि‍त हुई थीं. हालांकि पीड़‍ितों की समस्या को देखते हुए भारतीय टेलीकॉम कंपनी आइडिया ने चेन्नई और तमिलनाडु के शहरी इलाकों में कस्टमर सेंटर की सर्विस फिर से शुरू कर दी है.

कंपनी अपने कस्टमर्स के मोबाइल में 2 दिसंबर से 10 लोकल मिनट और 50MB 2G डेटा भी दे रही है. आइडिया कस्टमर्स किसी भी सर्विस सपोर्ट के लिए शहर के 29 स्टोर्स से सेवा ले सकते हैं. इसके लिए कंपनी ने बारिश होने वाले इलाकों के लिए टॉल फ्री इमरजेंसी हेल्पलाइन 1948 भी शुरू की थी.

आइडिया के कस्टमर्स इस नंबर पर कॉल करके अपने परिवार की सुरक्षा के बारे में जानकारी ले सकते हैं. गौरतलब है कि तामिलनाडु में आइडिया के 19.5 लाख कस्टमर्स हैं.

Advertisement
Advertisement