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एयरटेल ने प्रीपेड यूजर्स के लिए पेश की डिजिटल केयर सेवा

भारत की सबसे बड़ी दूरसंचार सर्विस प्रोवाइडर कंपनी भारती एयरटेल ने शुक्रवार को हिंदी और 10 अन्य प्रादेशिक भाषाओं- पंजाबी, मराठी, गुजराती, तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़, बंगला, उड़िया और असमी में *121# डिजिटल केयर प्लेटफार्म शुरू किया.

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एयरटेल ने प्रीपेड यूजर्स के लिए पेश की डिजिटल केयर सेवा
एयरटेल ने प्रीपेड यूजर्स के लिए पेश की डिजिटल केयर सेवा

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भारत की सबसे बड़ी दूरसंचार सर्विस प्रोवाइडर कंपनी भारती एयरटेल ने शुक्रवार को हिंदी और 10 अन्य प्रादेशिक भाषाओं- पंजाबी, मराठी, गुजराती, तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़, बंगला, उड़िया और असमी में *121# डिजिटल केयर प्लेटफार्म शुरू किया.

इसके साथ ही, देशभर में एयरटेल के लाखों प्रीपेड मोबाइल ग्राहकों के लिए यह प्लेटफार्म अब पहले से ज्यादा आसान हो गया है. एयरटेल द्वारा अपने ग्राहकों को सशक्त बनाने और अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ की पेशकश करने में ये इंडस्ट्री में अनूठी पहल है.

*121# डिजिटल केयर प्लेटफार्म के जरिए एयरटेल प्रीपेड ग्राहक बैलेंस अमाउंट, रिचार्ज वैलिडिटी , पिछले कुछ ट्रांजैक्शन जैसी मामूली जानकारी तत्काल और आसानी से प्राप्त कर सकते हैं. इसके अलावा, इसके जरिए उन्हें एयरटेल के चालू ऑफर के बारे में भी जानकारी मिलेगी और वे अपने फोन पर खुद ही वैल्यू ऐडेड सेवाओं को एक्टीवेट/डीएक्टीवेट भी कर सकते हैं.

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इस फ्री सुविधा के लिए ग्राहकों को अपने मोबाइल से *121# डायल कर अपनी स्क्रीन पर आसानी से नेवीगेट होने वाले मेनू का पालन करना होगा और वे चुटकियों में अपनी पसंदीदा भाषा में अपने अकाउंट से संबंधित सभी जानकारी ले सकते हैं. यानी अब ग्राहकों को अपने अकाउंट से जुड़ी साधारण जानकारी के लिए कस्टमर केयर एग्जीक्युटिव से बात करने या एयरटेल रिटेल स्टोर जाने की कोई जरूरत नहीं है.

*121# डिजिटल केयर नि:शुल्क है और इसके लिए डेटा कनेक्शन की भी आवश्यकता नहीं है. ग्राहक अपने स्मार्टफोन और फीचर फोन से रीजनल लैंगवेज सपोर्ट के जरिए इसे एक्सेस कर सकते हैं.

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