scorecardresearch
 

मोबाइल गेमिंग मार्केट में उतरी भारती सॉफ्टबैंक

भारती इंटरप्राइजेज और जापान के सॉफ्टबैंक का ज्वॉइंट वेंचर सॉफ्टबैंक मोबाइल (बीएसबी) गेमिंग बाजार में उतर गई है. कंपनी ने टाइनी मुगल गेम्स पेश किया है. इस साल के अंत तक बीएसबी का टारगेट अपना यूजर बेस 10 लाख से अधिक पहुंचाना है.

Advertisement
X

भारती इंटरप्राइजेज और जापान के सॉफ्टबैंक का ज्वॉइंट वेंचर सॉफ्टबैंक मोबाइल (बीएसबी) गेमिंग बाजार में उतर गई है. कंपनी ने टाइनी मुगल गेम्स पेश किया है. इस साल के अंत तक बीएसबी का टारगेट अपना यूजर बेस 10 लाख से अधिक पहुंचाना है.

Advertisement

बीएसबी के उत्पाद और रणनीति प्रमुख कविन भारती मित्तल ने कहा, ‘हमने पहली दो गेम्स सांगक्वेस्ट और शिवा पेश की हैं. अगले साल मार्च तक हमारे पास पांच गेम्स का पोर्टफोलियो होगा.’

भारती इंटरप्राइजेज के चेयरमैन सुनील मित्तल के पुत्र कविन ने कहा कि कंपनी युवाओं को लक्ष्य कर चल रही है और उसका इरादा साल के अंत तक 1.2 करोड़ युवाओं में से 10 प्रतिशत तक पहुंचने का है.

Advertisement
Advertisement