भारती इंटरप्राइजेज और जापान के सॉफ्टबैंक का ज्वॉइंट वेंचर सॉफ्टबैंक मोबाइल (बीएसबी) गेमिंग बाजार में उतर गई है. कंपनी ने टाइनी मुगल गेम्स पेश किया है. इस साल के अंत तक बीएसबी का टारगेट अपना यूजर बेस 10 लाख से अधिक पहुंचाना है.
बीएसबी के उत्पाद और रणनीति प्रमुख कविन भारती मित्तल ने कहा, ‘हमने पहली दो गेम्स सांगक्वेस्ट और शिवा पेश की हैं. अगले साल मार्च तक हमारे पास पांच गेम्स का पोर्टफोलियो होगा.’
भारती इंटरप्राइजेज के चेयरमैन सुनील मित्तल के पुत्र कविन ने कहा कि कंपनी युवाओं को लक्ष्य कर चल रही है और उसका इरादा साल के अंत तक 1.2 करोड़ युवाओं में से 10 प्रतिशत तक पहुंचने का है.