scorecardresearch
 

Cashify पर यूजर्स का इल्जाम, फोन रिपेयरिंग और खरीदारी के नाम पर हो रहा फ्रॉड

LinkedIn पर एक यूजर्स ने एक पोस्ट लिखा, इसमें उन्होंने Cashify पर गंभीर आरोप लगाए. इसके बाद उन्होंने बताया कि Cashify पर अपना एक हैंडसेट रिपेयरिंग के लिए दिया था, जिसके बाद कंपनी ने 1-2 दिन इंतजार करने को कहा था और उन्हें 17 दिन के बाद अपना हैंडसेट वापस नहीं मिल पाया है. आइए इसके बारे में डिटेल्स में जानते हैं.

Advertisement
X
ये फोटो सांकेतिक है. (Photo: AI)
ये फोटो सांकेतिक है. (Photo: AI)

स्मार्टफोन हमारी लाइफस्टाइल का जरूरी हिस्सा है. ऐसे में बहुत से लोग अपने लिए महंगे और प्रीमियम हैंडसेट खरीदते हैं. इसके बाद अगर वे खराब हो जाते हैं तो लोग उन्हें रिपेयर भी कराते हैं. कई बार लोगों को मोबाइल रिपेयरिंग करना भारी पड़ जाता है और वह काफी परेशान हो जाते हैं. 

Advertisement

कई लोगों के साथ रिपेयरिंग के दौरान धोखाधड़ी या फिर रिपेयरिंग में ज्यादा समय लग जाता है. ऐसी ही समस्या का सामना एक यूजर्स को करना पड़ा और उसने Cashify पर धोखाधड़ी और झूठ बोलने के आरोप लगाएं. 

LinkedIn यूजर्स ने जाने-माने प्लेटफॉर्म Cashify को आड़े हाथ लिया. हालांकि हम इन आरोपों की पुष्टि नहीं करते हैं. Cashify पुराने हैंडसेट को रिपेयर और पुराने फोन खरीदते व बेचती है. इस प्लेटफॉर्म पर रिफर्बिश्ड फोन भी मिलते हैं. 

यह भी पढ़ें: WhatsApp का बड़ा ऐलान, इन स्मार्टफोन्स पर नहीं करेगा काम, तुरंत चेक करें

ब्रांड पर लगाएं गंभीर आरोप 

LinkedIn पर प्रणव पुरोहित नाम के यूजर्स ने एक पोस्ट लिखा है. इसमें उन्होंने Chashify पर गंभीर आरोप लगाए. इसके बाद उन्होंने बताया कि कैशीफाई को अपना एक हैंडसेट रिपेयरिंग के लिए दिया था, जिसके बाद कंपनी ने 1-2 दिन इंतजार करने को कहा था.  अब उन्हें 17 दिन के बाद अपना हैंडसेट वापस नहीं मिल पाया है. 

Advertisement

LinkedIn यूजर्स का पोस्ट 

पहले जल्दी रिपेयरिंग का किया था वादा 

उन्होंने लिखा कि ये प्लेटफॉर्म लोगों को जल्दी रिपेयरिंग का वादा करता है, लेकिन ये सभी वादे और दावे झूठे हैं. इसके साथ ही उन्होंने Gmail पर कुछ स्क्रीनशॉट्स शेयर किए हैं. यहां उनकी बातचीत Cashify के एग्जीक्यूटिव के साथ हुई है. 

यह भी पढ़ें: Samsung के 200MP कैमरा फोन पर 20 हजार का डिस्काउंट, ये है बेस्ट एंड्रॉयड स्मार्टफोन

कमेंट्स कर लोगों ने बताई अपनी परेशानी 

इस पोस्ट पर ढेरों यूजर्स ने अपना भी एक्सपीरियंस शेयर किया. जहां कई लोगों ने Cashify पर गंभीर आरोप लगाए. एक यूजर्स ने लिखा कि ब्रांड को अपना ये इशू ठीक करना चाहिए. यूजर्स ने बताया कि आपको 17 दिन हुए हैं और मैं एक महीने से ज्यादा समय से अपने हैंडसेट के लिए इंतजार कर रहा हूं. हालांकि कुछ यूजर्स ने पॉजिविट एक्सपीरियंस भी बताया. 

Live TV

Advertisement
Advertisement