इंटरनेट और टेक्नोलॉजी का विस्तार काफी तेजी से हो रहा है. अब लोग ऑनलाइन सामान के अलावा ऑनलाइ फूड भी मंगवाने लगे हैं. कई बार ग्रोसरी आइटम्स को भी हम ऑनलाइन ही ऑर्डर करना पसंद करते हैं. इससे मार्केट आने-जाने का टाइम बचता है. हालांकि, कई बार गलत प्रोडक्ट्स मिलने की भी शिकायतें आती हैं.
एक बार फिर से ऐसा ही मामला सामने आया है. एक शख्स ने ऑनलाइन ब्रेड का ऑर्डर किया था लेकिन, उसको ब्रेड के साथ जिंदा चूहा भी भेज दिया गया. रिपोर्ट के अनुसार, ट्विटर यूजर Nitin Arora ने इसको लेकर शिकायत की है.
उन्होंने ऑनलाइन इंस्टैंट डिलीवरी ऐप Blinkit से ब्रेड का पैकेट ऑर्डर किया हालांकि ब्रेड की क्वालिटी के साथ कोई दिक्कत नहीं थी लेकिन दिक्कत पैकेट में थी. पैकेट में जिंदा चूहा भी मौजूद था. इसको लेकर नितिन ने फोटो भी शेयर किया है.
यूजर ने किया ट्वीट
यूजर ने ट्वीट में लिखा है कि "Blinkit के साथ अब तक का सबसे घटिया एक्सपीरिएंस. 1 फरवरी 2023 को ऑर्डर किए गए ब्रेड पैकेट के साथ जिंदा चूहा भी डिलीवर किया गया है. ये सबके लिए खतरे की घंटी है. अगर 10 मिनट की डिलीवरी में ऐसे प्रोडक्ट्स मिलेंगे तो मैं इंतजार करना ज्यादा पसंद करुंगा."
Blinkit ने मांगी माफी
इस ट्वीट के साथ यूजर ने ऑनलाइन डिलीवरी ऐप Blinkit के कस्टमर केयर से हुई बातचीत को भी रिकॉर्ड किया है. इस बातचीत में देखा जा सकता है कि Blinkit का कस्टमर केयर एग्जीक्यूटिव इसके लिए माफी मांगता है और कहता है मामले की और जांच के लिए आगे फॉरवार्ड कर दिया गया है.
इस घटना पर ट्विटर यूजर्स अलग-अलग तरह से रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि English Oven के साथ Blinkit को भी इसके बारे में सफाई देनी चाहिए. उसने आगे लिखा है कि फूड सेफ्टी ऑथोरिटी इन जगहों की रेगुलर जांच करते हैं या नहीं, ये भी चेक होना चाहिए.