मशहूर सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट फेसबुक मीडिया क्षेत्र की अग्रणी कंपनी वार्नर ब्रदर्स के साथ मिलकर वेब पर लोगों को फिल्म देखने का विकल्प मुहैया कराएंगे.
फेसबुक का इस्तेमाल करने वाले तीन डॉलर में फिल्म देखने का विकल्प चुन सकते हैं. इसके जरिए वह 48 घंटे तक फिल्मों का लुत्फ उठा सकते हैं.
वार्नर ब्रदर्स ने इसका परीक्षण भी शुरू कर दिया है. सबसे पहले वर्ष 2008 की सफल फिल्म ‘द डार्क नाइट’ को अपलोड किया है.
कंपनी के अधिकारी थॉमस गेवेक ने कहा, ‘फिल्मों को देखने के लिए हम डिजिटल माध्यम का इस्तेमाल अपनी विस्तार योजना के तहत कर रहे हैं. लोग बड़ी आसानी से फिल्मों का लुत्फ उठा सकते हैं.’