एक शख्स ने ऑनलाइन कॉफी मंगवाई लेकिन उसके अंदर जो चीज पड़ी थी उसे देखकर उसके होश उड़ गए. शख्स ने ट्विटर पर इस घटना का जिक्र किया है. विवाद बढ़ने पर रेस्टोरेंट ने इस मामले में सफाई दी है. शख्स का दावा है कि उसे कॉफी में चिकन का टुकड़ा मिला है.
दरअसल, ट्विटर पर सुमित सौरभ (@sumitsaurabh) नाम के शख्स ने लिखा कि उन्होंने दिल्ली के एक रेस्टोरेंट से कॉफी मंगवाई थी. लेकिन जब कॉफी चेक की तो पता चला कि उसमें चिकन का टुकड़ा पड़ा है. ये देखते ही वो भड़क उठे और ट्विटर पर जोमैटो (Zomato) और थर्ड वेव इंडिया (Third Wave India) नाम के रेस्टोरेंट के खिलाफ मोर्चा खोल दिया.
ट्विटर यूजर ने एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें कॉफी कप के बगल में उसका ढक्कन रखा है और उस ढक्कन में चिकन का एक टुकड़ा दिख रहा है. यूजर ने कैप्शन में लिखा- मैंने Zomato से Third Wave India नाम के रेस्टोरेंट से कॉफी ऑर्डर की थी, मगर मुझे जो डिलीवरी मिली उसने हद पार कर दी. कॉफी में एक चिकन पीस है. ऐसे में Zomato के साथ मेरा संबंध आज से खत्म.
Ordered coffee from @zomato , (@thirdwaveindia ) , this is too much .
I chicken piece in coffee !
Pathetic .
My association with you officially ended today . pic.twitter.com/UAhxPiVxqH
— Sumit (@sumitsaurabh) June 3, 2022
ट्विटर यूजर सुमित ने इस के बाद एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने अपने और Zomato Custome Care की चैट पर हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. जिसमें लिखा दिख रहा है कि जोमैटो वाले सुमित को मुफ्त में प्रो मेंबरशिप ऑफर कर रहे हैं.
Same thing happened during Navratri , they sent chicken biryani instead of veg biryani . And same excuse , that they can’t do anything , it’s Resturant’s fault .
But now it’s enough . pic.twitter.com/nKZfWwmO3N
— Sumit (@sumitsaurabh) June 3, 2022
इस चैट के स्क्रीनशॉट के साथ सुमित ने ट्विटर पर लिखा- प्रिय Zomato, आप गलती करने के बाद हर किसी को नहीं खरीद सकते. यूजर के मुताबिक उन्होंने अपनी पत्नी के लिए कॉफी ऑर्डर की थी, जो शाकाहारी हैं. लेकिन कॉफी में चिकन का टुकड़ा निकला, जिसकी वजह से उनकी शाकाहारी पत्नी को चिकन टेस्ट करना पड़ा.
सुमित ने एक अन्य ट्वीट में यह भी बताया कि नवरात्रि के दौरान भी Zomato ने ऐसी ही गलती की थी. तब उन्हें वेज बिरयानी की जगह नॉन वेज बिरयानी भेज दी गई थी. सुमित के इस ट्वीट के बाद रेस्टोरेंट ने ट्विटर पर कमेंट कर माफी मांगी है. वहीं, ट्विटर पर तमाम यूजर्स ने इस पोस्ट पर तीखी प्रतिक्रिया दी है.
रेस्टोरेंट ने दिया ये बयान
इस बीच Third Wave रेस्टोरेंट की तरफ से सफाई आई है, जिसमें कहा गया कि थर्ड वेव कॉफी अपने ग्राहकों को सर्वोत्तम कॉफी देने के लिए प्रतिबद्ध है. ग्राहक द्वारा दिया गया ऑर्डर Pina Colada Mocha के लिए था. यह एक स्वादिष्ट पेय है, जिसे अनानास के टुकड़े से सजाया जाता है, जो सजावटी वस्तु के रूप में कार्य करता है और पूरी तरह से खाने योग्य है. दुर्भाग्य से इसे कुछ और माना गया और इसके परिणामस्वरूप हमें अवांछित शिकायतें प्राप्त हुईं.