एक शख्स ने ऑनलाइन पिज्जा (Domino's Pizza) ऑर्डर किया. लेकिन जब उसने खोलकर देखा तो वह हैरान रह गया. शख्स का दावा है कि पिज्जा में कांच के टुकड़े पड़े थे. उसने इसकी शिकायत कंपनी से की, जिसपर डिलीवरी कंपनी जोमैटो (Zomato) का रिप्लाई आया है.
दरअसल, ट्विटर पर मुंबई निवासी अरुण कोल्लुरी ने पिज्जा की एक तस्वीर पोस्ट की. दावा किया कि उन्होंने ये Domino's Pizza ऑनलाइन Zomato से ऑर्डर किया था. लेकिन खोलने पर उसमें से कांच के कुछ टुकड़े निकले. जिसको लेकर अरुण कंपनी के साथ-साथ मुंबई पुलिस को भी टैग कर इसकी शिकायत की.
मुंबई पुलिस ने ट्वीट के जवाब में Domino's के कस्टमर केयर से बात करनी की सलाह दी. वहीं, Pizza कंपनी ने अपने बयान कहा कि सोशल मीडिया के माध्यम से मामले के तथ्यों का पता चलने के बाद हमने ग्राहक से संपर्क किया है. साथ ही मामले के जांच के आदेश दिए हैं. ग्राहक से नमूने मिलने के बाद मामले की जांच करेंगे और उसके अनुसार कार्रवाई करेंगे.
2 to 3 pieces of glass found in @dominos_india This speaks volume about global brand food that we are getting @dominos @jagograhakjago @fssaiindia Not sure of ordering ever from Domino's @MumbaiPolice @timesofindia pic.twitter.com/Ir1r05pDQk
— AK (@kolluri_arun) October 8, 2022
साथ में कंपनी ने यह भी कहा कि हमारी क्वालिटी टीम ने पिज्जा आउटलेट की जांच की लेकिन कोई खराबी नहीं पाई गई. उधर, Zomato ने कहा- हैलो अरुण, ऐसा नहीं होना चाहिए था. हम इस पर गौर कर रहे हैं. जल्द से जल्द आपसे संपर्क करेंगे.
Hi Arun, this shouldn’t have happened. We are looking into this and will get back to you ASAP. https://t.co/jcTFuHa5Ue
— zomato care (@zomatocare) October 8, 2022
इस मामले में ट्विटर यूजर्स ने भी प्रतिक्रिया दी. किसी ने कहा कि ऐसी घटनाएं पहले भी हो चुकी हैं, तो किसी ने जिम्मेदारी निर्धारित करने की बात कही. एक यूजर ने कहा- अगर शख्स ने गलती से कांच वाला पिज्जा खा लिया होता तो. एक अन्य यूजर ने लिखा- घटना की जांच होनी चाहिए और किसकी गलती से ये हुआ बताना चाहिए.