131 साल पुराने बिस्कुट ब्रांड Britannia ने नया 'बिस्किटलैंड' विज्ञापन जारी किया है.
इस एड को AI और ChatGPT की मदद से बनाया गया है, जो देखते ही बनता है.
मुंबई स्थित विज्ञापन एजेंसी Schbang ने इसे फोटोशॉप और एआई टूल्स के जरिए बनाया है.
एड में कंपनी के तमाम ब्रांड्स का इस्तेमाल किया गया है, जैसे जिम जैम बिस्कुट को लंदन आई दिखाया गया.
AI आर्टिस्ट ने ब्रिटानिया के जिम जैम बिस्किट के जैम से बहने वाली नदियों को प्रदर्शित किया है.
ब्रिटानिया के लोकप्रिय Marie बिस्किट बनाने वाली फैक्ट्रियों के लिए यूज किया गया है.
Schbang के को-फाउंडर अक्षय गुरनानी ने बिस्किटलैंड AI विज्ञापन के बारे में लिंक्डइन पर डिटेल साझा की.
उन्होंने बताया, एड को तैयार करने में मिडजर्नी, एडोब फायरफ्लाई और चैटजीपीटी का उगयोग किया गया है.
बता दें 23 जून को खबर लिखे जाने तक NSE पर ब्रिटानिया स्टॉक 4,971 रुपये के स्तर पर ट्रेड कर रहा था.
देश के सबसे फेमस बिस्किट ब्रांड्स में से एक ब्रिटानिया का मौजूदा मार्केट कैप 1.21 लाख करोड़ रुपये है.