By : Business Team
मुकेश अंबानी की Reliance Industries लगातार अपने कारोबार का विस्तार कर रही है और नई-नई डील कर रही है.
अब अंबानी की नजर मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट की कंपनी पर है और इसे खरीदने की तैयारी शुरू कर दी गई है.
रिलायंस रिटेल वेंचर्स Alia Bhatt के चाइल्ड वियर ब्रॉन्ड एड-ए-मम्मा (Ed-a-Mamma) को खरीदने की तैयारी में है.
रिपोर्ट की मानें तो ये डील 300-350 करोड़ रुपये में हो सकती है. डील को लेकर बातचीत अंतिम चरण में बताई जा रही है.
आलिया भट्ट ने बच्चों के लिए किफायती दरों पर टिकाऊ कपड़ों के ऑप्शन रूप में एड-ए-मम्मा की शुरुआत साल 2020 में की थी.
ब्रांड अपने खुद के वेबस्टोर के अलावा फर्स्टक्राई, AJIO, Myntra, Amazon और Tata CLIQ जैसे प्लेटफार्मों पर मौजूद है.
यह ब्रांड लाइफस्टाइल और शॉपर्स स्टॉप जैसी रिटेल शॉप के जरिए भी बिकता है. इसमें 4 से 12 वर्ष की आयु के बच्चों के कपड़े मिलते हैं.
बीते साल अक्टूबर 2022 में आलिया भट्ट ने इस फर्म के विस्तार की बात करते हुए कहा था कि ब्रांड के तहत और अधिक सीरीज जोड़ी जाएंगी.
मुकेश अंबानी ने रिटेल सेक्टर में कारोबार विस्तार की अपनी मंशा कई बार जाहिर की है और Reliance ताबड़तोड़ डील कर रही है.
अब आलिया भट्ट के ब्रांड Ed-a-Mamma को खरीदने का प्लान रिलायंस का इसी दिशा में उठाया गया एक और बड़ा कदम है.