वर्क प्लेस पर स्किल्स के साथ आपका बिहेवियर भी बहुत मायने रखता है.
कई आदतों से तरक्की की राह खुलती है तो कुछ आदतें सफलता की राह में रोड़ा बनती हैं. आइए जानते हैं वर्क प्लेस पर कौन सी गलतियां नहीं करनी चाहिए.
एक्सपर्ट्स का मानना है कि अगर आप नए आइडिया लेकर नहीं आते या खुद किसी काम की पहल नहीं करते तो प्रमोशन पर इसका बुरा असर पड़ सकता है.
वर्क प्लेस पर मीटिंग के दौरान अपने विचार या आइडिया सामने नहीं रखते तो इसका असर आपके इंक्रीमेंट और प्रमोशन पर पड़ सकता है.
कुछ लोगों के लिए कहीं भी समय से पहुंचना मुश्किल टास्क होता है. देर से ऑफिस और जल्दी घर के लिए निकलने का प्रमोशन पर असर पड़ सकता है.
ऑफिस में आपने कई लोग ऐसे देखे होंगे जो छोटी-छोटी बात पर परेशान होकर शिकायत शुरू कर देते हैं. यानी आप नकारात्मकता से भरे हैं.
वर्क प्लेस पर कई लोग अपने सहकर्मियों की मदद से इनकार कर देते हैं. ऐसा करने वाले लोगों को अक्सर टीम प्लेयर के रूप में नहीं देखा जाता.