
भारत में स्मार्टफोन बाजार तेजी से बढ़ रहा है. नई-नई कंपनियां दस्तक दे रही हैं, वहीं पहले से मौजूद कंपनियों अपनी सेवाएं बेहतर बनाने में जुटी हुईं हैं. भारत में फोन मेकर्स के बीच प्रतिस्पर्धा काफी तेज है. इस बीच चीनी हैंडसेट मेकर कूलपैड ने हैदराबाद में अपने दूसरे एक्सपीरियंस जोन-प्लस सर्विस सेंटर का उद्घाटन किया.
आईएएनएस की खबर के मुताबिक, इन एक्सपीरियंस जोन में संभावित खरीदार कूलपैड के उत्पादों का इस्तेमाल कर उसका अनुभव हासिल कर सकते हैं. कूलपैड इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सैयद तेजुद्दीन ने एक बयान में कहा, 'दिल्ली में पहला एक्सपीरियंस सेंटर खोलने के बाद, हम हैदराबाद में दूसरा खोलने को लेकर उत्साहित हैं और देश के अन्य भागों में भी इसका विस्तार जारी रहेगा.'
उन्होंने कहा, 'हम उम्मीद करते हैं कि हमारे ग्राहकों को इस साल के अंत तक खुलने वाले देश भर के सभी एक्सक्लूसिव एक्सपीरियंस सेंटर्स पर सबसे बढ़िया सेवाएं प्राप्त होगी.' इस दौरान, कंपनी आनेवाले महीनों में चार एक्सक्लूसिव एक्सपीरियंस जोन्स लॉन्च करने की योजना बना रही है.
कूलपैड ने देश भर में अपने सर्विस नेटवर्क का विस्तार करने के लिए 'मार्स ई-सर्विसेज' को अपना सर्विस भागीदार बनाया है. मार्स ई-सर्विसेज साल के अंत तक दिल्ली में तीन एक्सपीरिएंस सेंटर और बेंगलुरू में एक एक्सपीरियंस सेंटर खोलेगी.