
दिल्ली विधानसभा चुनाव में आरोप-प्रत्यारोप के दौर के साथ-साथ प्रचार का सिलसिला भी लगातार जारी है. सत्ता पर दोबारा काबिज होने के लिए आम आदमी पार्टी की ओर से लगातार कैंपेन लॉन्च किए जा रहे हैं. AAP ने बुधवार को एक नया कैंपेन लॉन्च किया है, जिसके तहत नई टैगलाइन ‘अच्छे होंगे पांच साल, दिल्ली में तो केजरीवाल’ तय की गई है.
दिल्ली में आम आदमी पार्टी अरविंद केजरीवाल को आगे रख चुनाव लड़ रही है और प्रचार की आक्रामक नीति अपना रही है. पहले पार्टी की ओर से ‘अच्छे बीते 5 साल, लगे रहो केजरीवाल’ की टैगलाइन को लॉन्च किया गया था, लेकिन अब कुछ समय के बाद एक नई टैगलाइन को लाया गया है.
पार्टी की ओर से एक रणनीति के तहत इस तरह नए-नए कैंपेन लॉन्च किए जा रहे हैं, ताकि वोटरों को लुभाया जा सके. जैसे ही नई टैगलाइन आई तो दिल्ली की सड़कों पर लगे आम आदमी पार्टी के पोस्टरों का क्लेवर भी पूरी तरह से बदल गया.
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जोरों पर है AAP का प्रचार
आम आदमी पार्टी की ओर से दिल्ली में रोजाना कैंपेन लॉन्च किए जा रहे हैं, बीते दिनों पार्टी ने लोगों से चर्चा के लिए ‘एक चाय केजरीवाल के लिए’ कैंपेन लॉन्च किया था. भारतीय जनता पार्टी की ओर से 2014 में जिस तरह ‘चाय पर चर्चा’ कैंपेन चलाया गया था.
इसके अलावा भी पार्टी ‘केजरीवाल बनाम कौन’, ‘लगे रहो केजरीवाल’ जैसे नारों को लेकर आगे बढ़ रही है. और दिल्ली बीजेपी पर मुख्यमंत्री पद का कोई चेहरा ना होने को लेकर निशाना साधती रही है.
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बता दें कि आम आदमी पार्टी के चुनावी कैंपेन की कमान इस बार चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर की कंपनी I-PAC संभाल रही है. पीके की टीम ने ही 2014 में नरेंद्र मोदी के लिए कैंपेन किया था और अब 2020 में AAP के लिए कमान संभाली है.