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5000 रुपये में TATA Tigor की प्री-बुकिंग शुरू

TATA मोटर्स ने अपने नए 'स्टाइलबैक' TATA Tigor की प्री- बुकिंग शुरू कर दी है.

TATA Tigor TATA Tigor
साकेत सिंह बघेल
  • नई दिल्ली,
  • 21 मार्च 2017,
  • अपडेटेड 9:24 AM IST

टाटा मोटर्स ने देशभर में मौजूद अपने सभी अधिकृत डीलरशिप के जरिए सोमवार को भारत की पहली 'स्टाइलबैक' TATA Tigor की 5000 रुपये में प्री-बुकिंग शुरू कर दी है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि आज की युवा और रफ्तार पसंद जेनेरेशन के लिए शानदार, ब्रेक फ्री और रिवोल्यूश्नरी डिजाइन के साथ पेश की गई टाटा टिगोर टाटा मोटर्स के मौजूदा पैसेंजर व्हीकल पोर्टफोलियो का विस्तार करती है. टिगोर की बिलकुल नई स्टाइलिंग और डिजाइन एप्रोच इसे एक खास पेशकश बनाती है.

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टाटा मोटर्स के पैसेंजर व्हीकल बिजनेस यूनिट के अध्यक्ष मयंक पारीक ने कहा, 'इम्पैक्ट डिजाइन लैंग्वेज , इस कैटेगरी में सबसे बेहतरीन ड्राइविंग फीचर्स और एडवांस इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ टाटा टिगोर स्टाइलबैक भविष्य में टाटा मोटर्स की तरफ से आने वाली कारों की बानगी है. टाटा मोटर्स द्वारा भविष्य में पेश की जाने वाली कारें भारतीय पैसेंजर कार बाजार को बदलने के लिए बिलकुल तैयार हैं. Tigor स्टाइलबैक की झलक दिखाने के पहले ही सप्ताह में शानदार प्रतिक्रिया मिली है. हम उम्मीद करते हैं कि ग्राहक हमारी स्टाइलबैक का आनंद ले सकें.'

टिगोर, टाटा मोटर्स की ओर से बिल्कुल नई पेशकश है और यह इम्पैक्ट डिजाइन फिलॉशफी वाला तीसरा प्रोडक्ट है, जो डिजाइन, स्टाइल और एटीट्यूड का नया कॉम्बिनेशन है. इसे आधुनिक भारत और उसके वैश्विक नागरिकों को बेहतरीन प्रदर्शन और कनेक्टिविटी देने के लिए डिजाइन किया गया है. इस व्हीकल का असाधारण डिजाइन, जिसमें स्मोक्ड लैंस के साथ तीन डाइमेंशनल हैडलैंप्स, स्पोर्टी ब्लैक बेजल, शार्प टेल लैंप्स टिगोर की स्पीड और स्पोर्टीनेस को बढ़ाते हैं.

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टिगोर, पेट्रोल और डीजल दोनों वैरिएंट्स में रेवोट्रोन 1.2 लीटर (पेट्रोल इंजन) और रेवोट्रोन 1.05 लीटर (डीजल इंजन) लगे होंगे जो आज की युवा और तेज पीढ़ी के लिए विश्वस्तरीय ड्राइविंग डाइनैमिक्स उपलब्ध कराएंगे. रेवोट्रोन 1.2 लीटर 3-सिलिंडर पेट्रोल इंजन कार को अधिकतम 85PS और 114NM का अधिकतम टॉर्क देता है, जबकि रेवोट्रोन 1.05 लीटर डीजल इंजन अधिकतम 70PSऔर 140NM का अधिकतम टॉर्क देता है. दोनों इंजन मल्टी-ड्राइव मोड-ईको व सिटी में उपलब्ध हैं.

ईको मोड इंजन के प्रदर्शन को बेहतर बनाकर इसे ईंधन खपत में किफायती बनाता है, जबकि सिटी मोड, डिफॉल्ट होने के साथ ही इंजन के आउटपुट को बेहतर बनाता है, शानदार ड्राइविंग अनुभव और दक्षता देता है.

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