कंपनी के बारे में
विडली रेस्टोरेंट्स लिमिटेड को मूल रूप से कंपनी रजिस्ट्रार के साथ कंपनी अधिनियम 1956 के प्रावधानों के तहत 24 अगस्त, 2007 को मुंबई में 'कनिषा होटल्स प्राइवेट लिमिटेड' के रूप में शामिल किया गया था। कंपनी का नाम बदलकर 'विठ्ठल कामट्स रेस्टोरेंट्स प्राइवेट लिमिटेड' कर दिया गया, और कंपनी रजिस्ट्रार द्वारा जारी 1 अक्टूबर, 2013 को एक नया निगमन प्रमाणपत्र जारी किया गया। इसके बाद, कंपनी का नाम बदलकर 'विडली रेस्टोरेंट्स प्राइवेट लिमिटेड' कर दिया गया, और कंपनी रजिस्ट्रार द्वारा जारी 26 फरवरी, 2015 को निगमन का एक नया प्रमाण पत्र जारी किया गया।
7 अक्टूबर, 2015 को आयोजित कंपनी की असाधारण आम बैठक में पारित शेयरधारकों के प्रस्ताव के अनुसार, कंपनी को पब्लिक लिमिटेड कंपनी में बदल दिया गया था और कंपनी का नाम बदलकर 'विडली रेस्टोरेंट्स लिमिटेड' कर दिया गया था, और एक नया प्रमाणपत्र 23 नवंबर, 2015 को निगमन, सार्वजनिक लिमिटेड कंपनी में रूपांतरण के परिणामस्वरूप, जो रजिस्ट्रार ऑफ कंपनीज द्वारा जारी किया गया था।
कंपनी आतिथ्य के व्यवसाय में लगी हुई है और राष्ट्रीय राजमार्गों, राज्य राजमार्गों और शहरों में विभिन्न आउटलेट्स पर त्वरित सेवा प्रारूप में स्वच्छ मानकीकृत खाद्य पदार्थों की सेवा करने वाले रेस्तरां की एक श्रृंखला चलाती है। आज, कंपनी के पश्चिमी और मध्य भारत में 39 रेस्तरां हैं और प्रमुख राजमार्गों पर इसकी उपस्थिति है। कंपनी ग्राहकों को बेहतर सेवा देने के लिए सुविधाजनक स्थानों पर स्वच्छ परिवेश में गुणवत्तापूर्ण भोजन उपलब्ध कराने में विश्वास करती है।
कंपनी की सफलता ब्रांड 'विठ्ठल कामत' और 'कामत' के मूल्य, धारणा और विपणन पर निर्भर करती है। कंपनी के पास फ्रैंचाइजी नेटवर्क को बाजार में लाने और बढ़ाने की क्षमता है और यह इन ब्रांडों पर काफी निर्भर है और यह भी मानता है कि प्रतिस्पर्धात्मक लाभ के लिए उपर्युक्त ब्रांड को बनाए रखना और बढ़ाना महत्वपूर्ण है।
पिछले कुछ वर्षों में, कामत समूह 'विठ्ठल कामत ओरिजिनल फैमिली रेस्टोरेंट' और 'कामत ओरिजिनल फैमिली रेस्टोरेंट' के ब्रांड नाम के तहत सफल हॉस्पिटैलिटी वर्टिकल और रेस्तरां लॉन्च करने में सहायक रहा है, और कामत समूह वर्षों से एक के रूप में उभरा है। गुणवत्ता, मौलिकता और सच्चाई का प्रतीक, जिसने बदले में सेवाओं के लिए लोगों के बीच विश्वास का पोषण किया है।
कंपनी ने 6 अगस्त, 2015 को एमएनएम समूह के साथ 5 साल की अवधि के लिए मास्टर फ़्रैंचाइज़ी समझौते में प्रवेश किया है, और नवंबर 2013 में अपना व्यावसायिक संचालन भी शुरू कर दिया है। तब से, कंपनी ने अपनी रेस्तरां श्रृंखला का विस्तार करना शुरू कर दिया और इसके मानकीकरण पर ध्यान केंद्रित किया। उत्पादों और सेवाओं को केंद्रीकृत खरीद और प्रशिक्षण प्रणाली के माध्यम से।
Read More
Read Less
Headquater
Shop No 5 Ground floor Tapovan, A Wing Near Nahur Station, Mumbai, Maharashtra, 400078